Viral News: शख्स ने बना डाला ऐसा धांसू रिकॉर्ड, जानकर अंगुलियां चबाने पर हो जाएंगे मजबूर
Advertisement

Viral News: शख्स ने बना डाला ऐसा धांसू रिकॉर्ड, जानकर अंगुलियां चबाने पर हो जाएंगे मजबूर

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Viral News: शख्स ने बना डाला ऐसा धांसू रिकॉर्ड, जानकर अंगुलियां चबाने पर हो जाएंगे मजबूर

Viral Video: इस दुनिया में लोगों के पास अजीबोगरीब और अविश्वसनीय कौशल है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में जिन लोगों का नाम आता है, वह आम लोगों के बिल्कुल हटके होते हैं. जब हम मार्केट से कुछ अंडे खरीदकर घर जा रहे होते हैं तो ध्यान रखना होता है कि कहीं अंडे फूट ना जाए. ऐसे में अगर आपसे कहा जाए कि आपको 700 से ज्यादा अंडे अपने सिर पर रखने हैं तो क्या ऐसा आप कर सकते हैं? कुछ ऐसा ही एक शख्स ने करके दिखलाया.

  1. सिर के ऊपर अंडे रखने का बनाया अनोखा रिकॉर्ड
  2. ग्रेगरी को 'एगमैन' के नाम से भी जाना जाता है
  3. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

सिर के ऊपर अंडे रखने का बनाया अनोखा रिकॉर्ड

वेस्ट अफ्रीका के ग्रेगरी डा सिल्वा (Gregory Da Silva) ने अपनी सिर के ऊपर 735 अंडे रखने का रिकॉर्ड बनाया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने करतब का एक वीडियो साझा किया, जो वायरल हो गया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ग्रेगरी डा सिल्वा द्वारा एक टोपी पर सबसे ज्यादा 735 अंडे रखने का रिकॉर्ड.' इसी पोस्ट में GWR ने बताया, 'पश्चिम अफ्रीका के बेनिन में रहने वाले ग्रेगरी ने चीन में सीसीटीवी चैनल पर जीडब्ल्यूआर स्पेशल शो में अपने हैट पर अंडों को रखकर तीन दिन बिताए थे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

 

ग्रेगरी को 'एगमैन' के नाम से भी जाना जाता है

बता दें कि ग्रेगरी डा सिल्वा, जिसे 'एगमैन' के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने 'बैलेंसिंग एग्स' की इस प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए दुनिया भर की यात्रा भी की है. यहां तक कि वह कई टेलीविजन शो में भी दिखाई दिए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. उसके टैलेंट को देखकर लोग चकित हैं. नेटिजन्स भी ग्रेगरी के स्टंट को देखकर हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कल्पना कीजिए कि अगर वह छींकता तो क्या होता.' एक अन्य यूजर ने पूछा, 'सभी अंडों को मिलाकर कुल वजन कितना था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news