Wedding Gift: दुल्हन के भाई ने शादी में दिया अनोखा गिफ्ट, दुनिया से जा चुके पिता को ऐसे लाया वापस!
Advertisement

Wedding Gift: दुल्हन के भाई ने शादी में दिया अनोखा गिफ्ट, दुनिया से जा चुके पिता को ऐसे लाया वापस!

Brother Sister Relationship: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने सबको इमोशनल कर दिया. इस वीडियो में दुल्हन (Bride) के भाई ने अपनी बहन को ऐसा तोहफा दिया कि हर कोई चौंक गया. इस भाई ने दुनिया से जा चुके पिता (Father) को कुछ अलग तरीके से अपनी बहन की शादी में शामिल किया.

Wedding Gift: दुल्हन के भाई ने शादी में दिया अनोखा गिफ्ट, दुनिया से जा चुके पिता को ऐसे लाया वापस!

Trending Father's Wax Statue: एक तरफ जहां भाई-बहन एक दूसरे से लड़ते झगड़ते रहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक दूसरे से बेहद प्यार (Love) भी करते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. भाई ने अपनी बहन (Sister) के खास दिन के लिए बहुत ही प्यारा सरप्राइज प्लान किया. 

पिता की कमी को दूर करने की कोशिश

बताया जा रहा है कि दुल्हन के पिता की कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से मौत हो गई थी. जाहिर सी बात है अपनी शादी में दुल्हन को पिता की कमी खल रही होगी. लेकिन उसके भाई (Brother) ने इस कमी को थोड़ा सा दूर करने की कोशिश की और अपने पिता के जैसे दिखने वाला मोम का पुतला फंक्शन में ले आया. आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@naughtyworld_)

ये भी पढें: Viral: नहीं देखा होगा बुलेट प्रूफ स्किन वाला ऐसा जानवर, डिफेंस मैकेनिज्म है जबरदस्त

दुल्हन हुई इमोशनल

जैसे ही दुल्हन ने अपने पिता के पुतले (Wax Statue) को देखा वो भावुक हो गई और रोने लगी. वीडियो में दुल्हन और दुल्हन की मां समेत कुछ रिश्तेदारों की भी आंखें नम हो गईं. इस वीडियो में दुल्हन ने अपने पिता के पुतले को गले लगाकर किस किया. इस खूबसूरत सी वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया. इस भाई के सरप्राइज (Surprise) ने अपनी बहन के साथ-साथ कई लोगों को इमोशनल कर दिया.

ये भी पढें: क्यूट बच्ची ने फॉलो किया सोशल मीडिया का ये ट्रेंड, अदाओं से जीता लाखों लोगों का दिल

वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं चार लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में यूजर्स अपने रिएक्शन देते दिखाई दिए.

LIVE TV

Trending news