Viral: क्यूट बच्ची ने फॉलो किया सोशल मीडिया का ये ट्रेंड, अपनी अदाओं से जीता लाखों लोगों का दिल
Advertisement
trendingNow11235451

Viral: क्यूट बच्ची ने फॉलो किया सोशल मीडिया का ये ट्रेंड, अपनी अदाओं से जीता लाखों लोगों का दिल

Trending Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के वीडियोज की एक अलग ही फैन फॉलोइंग (Fan Following) होती है. इन बच्चों का डांस हो या सिंगिंग, एक्टिंग (Acting) हो या ड्रामेबाजी, लोगों को सबकुछ पसंद आता है. एक क्यूट बच्ची का वीडियो भी खूब अटेंशन बंटोर रहा है.

Viral: क्यूट बच्ची ने फॉलो किया सोशल मीडिया का ये ट्रेंड, अपनी अदाओं से जीता लाखों लोगों का दिल

Cuteness Overloaded: आपने भी ऐसी वीडियोज देखी होंगी जिसमें लोग गानों (Songs) के लिरिक्स या किसी मूवी के डायलॉग्स (Dialogues) की लिप्सिंग कर आपका मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं. लेकिन जब ऐसा कुछ छोटे बच्चे करते हैं तो हर कोई उनका दीवाना बन जाता है. इस बच्ची ने भी कुछ ऐसा ही किया है. 

अदाओं पर हार बैठेंगे दिल

इस वीडियो की शुरुआत में छोटी बच्ची 'मुझे साजन के घर जाना है' गाने की लिप्सिंग करती दिखाई दे रही है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है शादी से पहले लड़कियां (Girls Before Marriage) इस तरह के गाने गाती हैं. बच्ची की क्यूटनेस पर कई लोग अपना दिल हार बैठे. आप भी यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: बारिश से बचने के लिए कपल रिक्शा में बैठा, उसके बाद का सीन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

शादी के बाद लड़कियों के बदले सुर

इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि यही लड़कियां शादी के बाद (Girls After Marriage) कैसे सुर लगाती हैं. शादी हो जाने के बाद वाले हालात को दिखाते हुए छोटी सी बच्ची रोते हुए कहती है कि मुझे अपने घर जाना है. इस वीडियो में बच्ची की एक्टिंग को देख आपको भी इससे प्यार हो जाएगा. अपनी अदाओं से इसने सभी का दिल जीत लिया. 

ये भी पढें: बुलफाइटिंग के बीच तबाह हुआ भीड़ से भरा स्टैंड, उठाना पड़ा भारी नुकसान

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो इतना ज्यादा प्यारा है कि इसे अब तक तीन मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि इस क्लिपिंग को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में बच्ची की तारीफ करते हुए दिखाई दिए. सभी ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी और कुछ ने तो हार्ट वाले इमोजी भी भेजे.

Trending news