Jugaad: चलती ट्रेन पर सामान लादने का धांसू जुगाड़, VIDEO देख लोग बोले- 'बाप रे बाप'!
Advertisement

Jugaad: चलती ट्रेन पर सामान लादने का धांसू जुगाड़, VIDEO देख लोग बोले- 'बाप रे बाप'!

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक शख्स को ट्रेन में लगेज चढ़ाते हुए देखा जा सकता है. इसकी स्पीड (Speed) देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा है. 

Jugaad: चलती ट्रेन पर सामान लादने का धांसू जुगाड़, VIDEO देख लोग बोले- 'बाप रे बाप'!

Loading Luggage: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज काफी धांसू भी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरत (Wonder) में डाल रहा है. ट्रेन का सफर तो आपने भी किया ही होगा. अक्सर सामान का वजन ज्यादा होने पर (Heavy Luggage) हम कुली करके अपना सामान उसके कंधों पर लाद देते हैं. और वो आपके भारी-भरकम सामान को अपने सिर पर बड़ी आसानी से उठाता है और ट्रेन के डिब्बे तक सुरक्षित पहुंचाता है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. 

चलती ट्रेन पर लादा सामान

इस वीडियो में एक शख्स को चलती ट्रेन (Train) में सामान लादते हुए देखा जा सकता है. हालांकि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि इंफोसिस में इंजिनियरों की नियुक्ति करने वाले कॉलेज प्लेसमेंट (Placement) सीजन के आखिरी दिन. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस छोटे से वीडियो को जरूर देखें...

नहीं देखा होगा ऐसा जुगाड़

इस वीडियो (Trending Video) को देखकर हर किसी का सिर घूम रहा है. वीडियो में शख्स एक ठेले पर खड़ा हुआ है और इस ठेले को आगे से एक शख्स खींच रहा है. वहीं साथ-साथ ट्रेन भी चल रही है. शख्स ठेले पर पड़े हुए समान को फटाफट ट्रेन में डालता जाता है. महज 10 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों (Social Media Users) को काफी सरप्राइज भी किया है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि 19 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया और एक हजार से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news