Trending: हाथी ने शख्स के साथ किया कुछ ऐसा, वजह जानकर कहेंगे Genius; देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Trending: हाथी ने शख्स के साथ किया कुछ ऐसा, वजह जानकर कहेंगे Genius; देखें वायरल वीडियो

Elephant's Brain: सोशल मीडिया पर रोजाना मनोरंजन के लिए कई वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इन वीडियोज को देखकर कई बार हम हैरान भी रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें हाथी के तेज दिमाग ने सभी को चौंका कर रख दिया है.

प्रतीकात्मक फोटो

Entertaining Video: कई बार देखा जाता है कि कभी कोई अधिकारी या बड़ी पोस्ट पर बैठे लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर आते हैं और कुछ बड़े ही मजेदार फोटो या वीडियो शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक आईएफएस अधिकारी (IFS Officer) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. लोगों ने वीडियो (Trending Video) में दिख रहे हाथी के दिमाग की तारीफों के पुल भी बांधे. कुछ लोगों को वीडियो में देखे गए शख्स की हालत पर भी तरस आ रहा है.  

अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जेंटल विशालकाय जानवर हाथी(Elephant) अपने जेंटल बेस्ट पर, आगे बढ़ने के लिए शख्स से रास्ता देने के लिए कहता है. बता दें कि इस वीडियो को आईएफएस सुशांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

हाथी ने शख्स के ऊपर उड़ाई धूल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स इस बात से बेखबर है कि उसके साथ अगले कुछ ही पलों में क्या होने वाला है. अचानक से एक हाथी को शख्स के करीब आते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में हाथी अपने पैरों से शख्स के ऊपर धूल (Dirt) उड़ाता है जैसे कि शख्स से कह रहा हो कि उसे जाने का रास्ता दे. हाथी के इस शांत व्यवहार (Gentle Behavior) ने कई लोगों को हैरान कर दिया. कुछ यूजर्स ने हाथी को समझदार बताया.

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और खूब व्यूज (Views) भी बंटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक लगभग 70 हजार बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं वीडियो को तीन हजार से ज्यादा लाइक और 300 से ज्यादा बार रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अगल प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news