Viral Video: एयरपोर्ट पर पैर छूने के लिए झुकी पत्नी, देखिए पति का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1953003

Viral Video: एयरपोर्ट पर पैर छूने के लिए झुकी पत्नी, देखिए पति का रिएक्शन

इंस्टाग्राम (Instagram) पर पति-पत्नी पर बने वीडियो (Husband Wife Video) खूब शेयर किए जाते हैं. हाल ही में एयरपोर्ट (Airport Video) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें पत्नी लहंगा पहनकर अपने पति को रिसीव करने के लिए गई है (Airport Look).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पति कहीं बाहर से आ रहा हो तो पत्नी का उसे एयरपोर्ट पर रिसीव करने जाना स्वाभाविक सी बात है. इस मौके पर महिलाएं आमतौर पर कंफर्टेबल कपड़े पहनकर जाती हैं. आज-कल तो वैसे भी एयरपोर्ट लुक (Airport Look) काफी ट्रेंड में है. हालांकि, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में पति-पत्नी (Husband Wife Video) का लुक और हरकत देखकर आप चौंक सकते हैं.

  1. पति को रिसीव करने पहुंची पत्नी
  2. लाल लहंगे में छाया एयरपोर्ट लुक
  3. पति के पैर छूने के लिए झुकी

लाल लहंगे में पहुंची एयरपोर्ट

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर पति-पत्नी के जोक्स (Husband Wife Jokes) और कपल वीडियो (Couple Video) खूब पसंद किए जाते हैं. Urban Jatt नाम के अकाउंट पर एयरपोर्ट का एक वीडियो (Airport Video) शेयर किया गया है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में पत्नी अपने पति को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट गई हुई है. उसने लाल रंग का लहंगा चोली पहन रखा है. पत्नी का यह एयरपोर्ट लुक (Airport Look) देखकर लोग हैरान हैं.

पति के पैर छूने के लिए झुकी पत्नी

इस वीडियो में पति का स्वागत करने के बाद पत्नी उसका आशीर्वाद लेने के लिए उसके पैर छूने लग जाती है. यह देखकर पति हक्का-बक्का रह जाता है (Reaction Video) और कदम पीछे खींच लेता है. दरअसल, कई भारतीय घरों में अब भी पति के पैर छूने की परंपरा है और कुछ लोग काफी शिद्दत से उसे निभाते भी हैं.

यह भी पढ़ें- शादी में देखने लायक था दूल्हा-दुल्हन का डांस, मेहमान भी हो गए मस्त

VIDEO

लड़के ने उठाकर लगाया गले

जब पति अपने कदम पीछे खींच लेता है तो पत्नी दौड़ कर उसके गले लग जाती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग और प्यार को महसूस किया जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news