Viral Video: रिपोर्टर ने लिया भैंस का इंटरव्यू, मांगे लाहौर से जुड़े कुछ जवाब
Advertisement

Viral Video: रिपोर्टर ने लिया भैंस का इंटरव्यू, मांगे लाहौर से जुड़े कुछ जवाब

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक पाकिस्तानी रिपोर्टर (Pakistan Reporter) का मजेदार इंटरव्यू वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस रिपोर्टर ने बकरीद (Bakrid 2021) से पहले भैंस का इंटरव्यू (Buffalo Interview) लिया था.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: क्या आपने कभी किसी जानवर का इंटरव्यू (Interview) लिया है या किसी और को लेते हुए देखा है? क्या आपको लगता है कि जानवर आपके सवालों को समझकर उनके जवाब दे सकेंगे? सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पाकिस्तानी रिपोर्टर (Pakistan Reporter) का मजेदार वीडियो (Funny Video) जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में रिपोर्टर (Reporter) एक खेत में भैंस का इंटरव्यू (Buffalo Interview) ले रहा है.

  1. पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू
  2. पूछे लाहौर से जुड़े कुछ सवाल
  3. भैंस ने दिया हर बात का जवाब
     

भैंस से पूछे लाहौर से जुड़े सवाल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर नैला इनायत (Reporter Naila Inayat) नाम की पत्रकार ने एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. इस वीडियो (Viral Video) में पाकिस्तानी रिपोर्टर अमीन हफीज (Pakistan Reporter Amin Hafeez) किसी खेत में भैंस का इंटरव्यू (Buffalo Interview) लेते हुए नजर आ रहे हैं. वे काफी स्टाइलिश तरीके से भैंस से लाहौर (Lahore) से जुड़े कुछ सवाल-जवाब पूछ रहे हैं. उन्होंने भैंस से यह भी पूछा कि उसे लाहौर कैसा लग रहा है.

भैंस को पसंद आया लाहौर का खाना

लाहौर के बारे में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बाद अमीन भैंस से लाहौर के खाने (Lahore Food) से जुड़ा सवाल पूछते हैं. भैंस की आवाज सुनने के बाद वे सबको बताते हैं कि भैंस को अपने गांव से ज्यादा लाहौर का खाना पसंद आया है. 28 सेकंड के इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को अब तक 9 हजार लोग देख चुके हैं. बैकग्राउंड में लोगों के हंसने की आवाजें आ रही हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- मस्त होकर खाना खा रहा था शख्स, कैमरा देखकर अचानक बदला रंग-ढंग; देखिए फनी वीडियो

तय है भैंस की कुर्बानी

दुनियाभर में मौजूद इस्लाम (Islam) धर्म के लोग बकरीद (Bakrid 2021) का त्योहार खूब धूमधाम से मनाते हैं. इस दौरान कुर्बानी की परंपरा निभाई जाती है. इसमें बकरे, ऊंट या भैंस को कुर्बान किया जाना अच्छा माना जाता है. वीडियो में नजर आ रही भैंस को भी कुर्बानी के लिए ही लाया गया था.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news