Viral Video: पाकिस्तान की सड़क पर अचानक दौड़ने लगा 'इतना बड़ा पक्षी', देखकर भागने लगे लोग
Advertisement

Viral Video: पाकिस्तान की सड़क पर अचानक दौड़ने लगा 'इतना बड़ा पक्षी', देखकर भागने लगे लोग

यह वीडियो हैरानी में डाल देगा कि आप अपना सिर खुजलाने के लिए मजबूर हो जाएंगे. पाकिस्तान के बड़े शहरों में से एक लाहौर की सड़कों पर ऐसी ही एक घटना आपको झकझोर कर रख देगी.

Viral Video: पाकिस्तान की सड़क पर अचानक दौड़ने लगा 'इतना बड़ा पक्षी', देखकर भागने लगे लोग

Viral Video: सड़क पर आप गाड़ी चला रहे हों, और अचानक आपके बगल में कोई जानवर या पक्षी दौड़ने लग जाए तो आप क्या करेंगे? पहले तो आप हैरान रह जाएंगे और उसे अपने कैमरे में कैद करने के लिए मोबाइल बाहर निकालेंगे. कुछ ऐसा ही पाकिस्तान की सड़कों पर देखने को मिला, जब विशालकाय पक्षी बाइक और कार के बीच दौड़ने लगा. यह पक्षी हवा में उड़ नहीं सकता, लेकिन तेज रफ्तार में जरूर दौड़ सकता है. 

  1. अजीबोगरीब वीडियो देख सिर खुजाने लगेंगे आप
  2. लोगों ने शुतुरमुर्ग को तेज रफ्तार में दौड़ते हुए देखा
  3. एक लाख बार देखा जा चुका है यह वीडियो

अजीबोगरीब वीडियो देख सिर खुजाने लगेंगे आप

इंटरनेट अलग-अलग अजीबोगरीब खबरों से भरा हुआ है और कई बार तो आपको ऐसी जगह हैरानी में डाल देगा कि आप अपना सिर खुजलाने के लिए मजबूर हो जाएंगे. पाकिस्तान के बड़े शहरों में से एक लाहौर की सड़कों पर ऐसी ही एक घटना आपको झकझोर कर रख देगी.

 

 

लोगों ने शुतुरमुर्ग को तेज रफ्तार में दौड़ते हुए देखा

लाहौर में एक हाईवे के बीच में एक शुतुरमुर्ग को तेज रफ्तार में दौड़ते हुए देखा गया. हां, आपने सही पढ़ा है. उसी सड़क पर सफर कर रहे यात्रियों द्वारा पक्षी के कई क्लिप रिकॉर्ड किए गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना लाहौर कैनाल रोड पर हुई.

एक लाख बार देखा जा चुका है यह वीडियो

इस वीडियो को करीब एक लाख बार देखा जा चुका है और इस पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. ऑफिस जाने वालों से लेकर बस पकड़ने वाले दौड़ते हुए पक्षी को देखकर हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, 'सड़क पर गाड़ी चलाने वाले लोगों ने इस शुतुरमुर्ग को ध्यान में रखा, यह अच्छी बात है. लोगों ने ड्राइविंग के दौरान सावधानी भी बरती.'

Trending news