स्कूल में टीचर के सामने क्या बोलना है? बच्चे ने अपने पापा को कुछ यूं सिखाया झूठ बोलना; दिल जीत लेगा Video
Advertisement
trendingNow11826769

स्कूल में टीचर के सामने क्या बोलना है? बच्चे ने अपने पापा को कुछ यूं सिखाया झूठ बोलना; दिल जीत लेगा Video

School Student Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा अपने पैरेंट्स के साथ पीटीएम में जाने वाला होता है लेकिन उससे पहले वह अपने पिता को यह समझाने की कोशिश करता है कि स्कूल में जाकर टीचर से क्या बोलना है और क्या नहीं.

 

स्कूल में टीचर के सामने क्या बोलना है? बच्चे ने अपने पापा को कुछ यूं सिखाया झूठ बोलना; दिल जीत लेगा Video

Kids Funny Video: हम सभी जानते हैं कि बच्चे जो भी चीजें बचपन में सीखते हैं वह देखना बेहद ही फनी लगता है. स्कूल के बच्चे अपने टीचर से काफी डरते हैं और जब भी पैरेंट्स टीचर मीटिंग (पीटीएम) होती है तो उसमें अपने पैरेंट्स से यह रिक्वेस्ट करते हैं कि उनकी शिकायत टीचर को न बताया जाए. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा अपने पैरेंट्स के साथ पीटीएम में जाने वाला होता है लेकिन उससे पहले वह अपने पिता को यह समझाने की कोशिश करता है कि स्कूल में जाकर टीचर से क्या बोलना है और क्या नहीं.

स्कूली बच्चे ने पापा से बोला कि झूठ बोलो

वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा बेहद ही मासूमियत के साथ हाथ में फ्रूटी लेकर खड़ा होता है, जबकि उसके पिता अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे होते हैं. वहीं उसकी मां तैयार होने के बाद स्कूल चलने के लिए पीछे से आती है. वह बच्चा अपने पिता से रिक्वेस्ट कर रहा होता है कि स्कूल में जाकर क्या झूठ बोलना है. कुछ ही सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के शुरुआत में बच्चे का पिता बोलता है- "हां तो मुझे आपके स्कूल में क्या बोलना है पीटीएम में?" फिर बच्चा कहता है- "ऐसे नहीं बोलना है कि स्कूल से आता है, कुकी खाता है, दूध-पारले खाता है और सो जाता है. ऐसे नहीं बोलना है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cheeku Yadav (@cheekuthenoidakid)

 

क्यूट वीडियो देखकर आपको आ जाएगी हंसी

बच्चा फिर आगे बोलता है- "ऐसे बोलना है कि स्कूल से आता है खिचड़ी खाता है और सो जाता है." फिर पिता बोलता है- "मैं झूठ क्यों बोलूं, तुम तो खिचड़ी खाते ही नहीं हो. तुम तो ढेर सारा कुरकुरे खाते हो. ये तो गलत बात होती है ना." फिर बच्चा बोलता है कि जैसा मैंने बताया वैसा ही बोलना है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर चीकू यादव नाम के यूजर ने शेयर किया और एक हफ्ते के अंदर साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "बेटा पीटीएम में भी आने की जरूरत नहीं मैंने से सुन ली बात (तुम्हारी क्लास टीचर)." एक अन्य ने लिखा, "लगता है स्कूल में खिचड़ी कम्पल्सरी है."

Trending news