Viral Python Video: बुजुर्ग ने सड़क पर जा रहे अजगर से की छेड़छाड़, पलटकर शख्स की गर्दन के चारों ओर लिपट गया पाइथन; फिर...
Advertisement

Viral Python Video: बुजुर्ग ने सड़क पर जा रहे अजगर से की छेड़छाड़, पलटकर शख्स की गर्दन के चारों ओर लिपट गया पाइथन; फिर...

Viral Azgar Video: क्या आपने कभी इंसान और विशालकाय अजगर की भिडंत देखी है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी सांस अटक जाएंगी.

Viral Python Video: बुजुर्ग ने सड़क पर जा रहे अजगर से की छेड़छाड़, पलटकर शख्स की गर्दन के चारों ओर लिपट गया पाइथन; फिर...

Azgar aur Insan Ka Video: दुनिया में कई बार ऐसी बहुत सारी घटनाएं देखने को मिल जाती हैं, जिनसे शॉक रह जाता है. सोशल मीडिया के जरिए अब ऐसी घटनाएं तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसके चलते लोगों की इनमें दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. अब इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जानकर आपकी रुह कांप जाएगी. लोग इस वीडियो को तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और पीड़ित की सलामती की प्रार्थना कर रहे हैं.

बुजुर्ग की गर्दन के चारों ओर लिपट गया अजगर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Azgar aur Insan Ka Video) में दिख रहा है कि एक अजगर धीरे-धीरे रेंगता हुआ आगे बढ़ रहा था. तभी वहां से एक बुजुर्ग गुजरा और उस अजगर को परेशान करने लगा. शुरू में अजगर ने उसे इग्नोर कर आगे बढ़ने की कोशिश की. लेकिन जब अजगर नहीं माना तो उसने जवाबी अटैक कर शख्स को जकड़ लिया. बुजुर्ग की गर्दन के चारों ओर लिपटकर अजगर उसका दम घोंटकर मारने लगा. 

नीचे गिरकर तड़पने लगा अजगर के फंदे में फंसा बुजुर्ग

बुरी तरह भड़का हुआ अजगर बुजुर्ग (Azgar aur Insan Ka Video) का दम निकालकर मारने ही वाला था कि तभी कुछ युवक इत्तेफाकन वहां पहुंच गए और मदद में जुट गए. एक युवक ने हिम्मत करके बुजुर्ग की गर्दन के चारों ओर लिपटे अजगर की पूंछ पड़कर घेरा खोलने की कोशिश की लेकिन अजगर ने उस पर फुंकार मारी, जिससे डर कर युवक पीछे हट गया. इसी बीच झटका लगने से बुजुर्ग नीचे पानी में गिर गया और तड़पने लगा.

युवकों ने की बुजुर्ग को बचाने की कोशिश

इसके बाद वही युवक फिर दोबारा से नीचे गिरे बुजुर्ग (Azgar aur Insan Ka Video) के पास पहुंचा और अजगर की पूंछ पकड़कर गर्दन से घेरा हटाने लगा. उसकी मदद के लिए दूसरा युवक भी वहां पहुंच गया. दोनों ने हिम्मत करते पूंछ का कुछ हिस्सा गर्दन के पास से हटा दिया था. इसके बाद वीडियो बंद हो जाता है, जिसके चलते पता नहीं चल पाता कि उस बुजुर्ग के साथ क्या हुआ होगा. जो लोग भी इस वीडियो को देख रहे हैं, वे शॉक्ड हैं.

देखें वीडियो:

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है वीडियो

एक यूजर ने लिखा, 'पहली बार एक अजगर को किसी इंसान तरह दम घोंटते देखा है.' एक यूजर ने कमेंट किया, 'जीव भी तभी हमला करते हैं, जब उन्हें खुद पर खतरा महसूस होने लगे. उम्मीद है कि बुजुर्ग को अपनी गलती का अहसास हो गया होगा.' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (Azgar aur Insan Ka Video) को vishnurawal_media के हैंडल से अपलोड किया गया है.  यह वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और लोग इस पर जमकर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं) 

Trending news