Wedding Video: घोड़ी पर चढ़ चुका था दूल्हा, तभी दोस्त ने दिया ऐसा मजेदार ऑफर
Advertisement

Wedding Video: घोड़ी पर चढ़ चुका था दूल्हा, तभी दोस्त ने दिया ऐसा मजेदार ऑफर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दूल्हे का वीडियो (Groom Video) वायरल हो रहा है. उसका दोस्त उसे घोड़ी से उतरकर शादी (Wedding Video) कैंसिल करने की सलाह देता है लेकिन वो मना कर देता है (Groom Friend Jokes).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Groom Friend Jokes: सोशल मीडिया (Social Media) पर वेडिंग वीडियो (Viral Wedding Video) काफी पसंद किए जाते हैं. हर शादी में होने वाले कुछ यादगार लम्हों को लोग जिंदगी भर याद रखते हैं. दोस्तों से किसी की भी शादी या दूसरे कार्यक्रमों का मजा दोगुना हो जाता है. उनकी मस्ती हर रस्म को खास बना देती है. हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दूल्हे (Groom Video) का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे (Funny Video).

  1. दूल्हे को शादी से पहले मिला ऑफर
  2. फिर भी घोड़ी पर बैठा रहा
  3. शादी कैंसिल करने से किया मना

घोड़ी पर चढ़ चुका था दूल्हा

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों को लेकर खूब मस्ती-मजाक चलता रहता है (Wedding Jokes). ऐसा भी कहा जाता है कि शादी एक ऐसा लड्डू है, जिसे न खाने वाला भी पछताता है और खाने वाला भी. इसी बीच इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दूल्हे का वीडियो वायरल (Groom Video) हो रहा है. यह दूल्हा घोड़ी पर चढ़ चुका है और दोस्त-रिश्तेदार बाराती डांस (Barati Dance) करने में व्यस्त हैं. 

दोस्त ने अचानक दिया ऑफर

दूल्हे के दोस्त (Groom Friend) उसके आस-पास खड़े हुए हैं. तभी टोली में से एक दोस्त उसे शानदार ऑफर देता है. दोस्त दूर से ही चिल्लाकर कहता है, अभी भी वक्त है. इससे साफ पता चल रहा है कि दूल्हे का दोस्त उसे घोड़ी पर से उतरने का ऑप्शन दे रहा है. लेकिन दूल्हा साफ मना कर देता है और घोड़ी से नहीं उतरता है.

यह भी पढ़ें- बच्चे ने ढोलक पर गाया हनी सिंह का फेमस गाना, बदल गया ट्रेन का पूरा माहौल

ऑफर जान हंसने लगे लोग

दूल्हे के दोस्त ने उससे कई बार उसका फैसला बदलने का इशारा किया लेकिन दूल्हा अपनी ही बात पर अड़ा रहा. इस वीडियो पर लोग फनी इमोजी (Funny Emoji) शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

ऐसे वायरल वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news