दुकानदार ने रसगुल्ले डालकर बनाई चाय तो गुस्से में आए फूड लवर, बोले- क्यों कचरा बना रहे हो?
Advertisement
trendingNow12020004

दुकानदार ने रसगुल्ले डालकर बनाई चाय तो गुस्से में आए फूड लवर, बोले- क्यों कचरा बना रहे हो?

Rasgulla Tea Video: तैयार हो जाइए 'मोय मोय' रसगुल्ला चाय के लिए, जिसके बारे में ज्यादातर लोग फैसला नहीं कर पा रहे हैं कि यह क्रिएटिव है या सिर्फ पागलपन है. रसगुल्ला खाने के शौकीन यूजर्स ने जैसे ही चाय के अंदर रसगुल्ला देखा तो नेटिजन्स हैरान रह गए.

 

दुकानदार ने रसगुल्ले डालकर बनाई चाय तो गुस्से में आए फूड लवर, बोले- क्यों कचरा बना रहे हो?

Rasgulla Chai: भारतीयों का चाय से रिश्ता शायद दुनिया के सबसे मजबूत बंधनों में से एक है. हमने पहले भी अजीबोगरीब चाय रेसिपी देखी हैं, जैसे अंडे वाली चाय, फल वाली चाय, चाय आइसक्रीम और यहां तक ​​कि चाय लाते भी. अब वायरल मीम्स के बीच धूम मचाने और फैशन इंडस्ट्री में छा जाने के बाद 'मोय मोय' ने खाने की दुनिया में भी एंट्री ले ली है. ठीक सुना है दोस्तों! तैयार हो जाइए 'मोय मोय' रसगुल्ला चाय के लिए, जिसके बारे में ज्यादातर लोग फैसला नहीं कर पा रहे हैं कि यह क्रिएटिव है या सिर्फ पागलपन है. रसगुल्ला खाने के शौकीन यूजर्स ने जैसे ही चाय के अंदर रसगुल्ला देखा तो नेटिजन्स हैरान रह गए.

क्या आपने कभी पी है रसगुल्ले वाली चाय

रसगुल्ला चाय के बारे में शायद ही पहले कभी सुना होगा. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक दुकानदार ने अपनी दुकान पर एक कुल्हड़ रखा और फिर उसमें सफेद रंग का छोटा सा रसगुल्ला डाला और फिर गरमा-गरम चाय को धीमे-धीमे उसमें डाला. चाय में रसगुल्ला मिलाया तो लोगों ने इसे नया नाम दे दिया. अब लोग इस चाय को "मोय मोय" रसगुल्ला चाय कहने लगे. इस रसगुल्ला चाय को जिसने भी देखा, उसके होश ही उड़ गए. इस चाय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. @the.foodie.panda द्वारा शेयर किए गए वीडियो को कुछ ही सेकंड में दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और व्यूज लाखों में है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Agrawal (@the.fooodie.panda)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखकर कुछ लोग हैरान रह गए हैं. उन्हें यह चाय थोड़ी अजीब लग रही है. कुछ लोगों का कहना है कि यह चाय स्वादिष्ट होगी, लेकिन कुछ का कहना है कि यह चाय का स्वाद खराब कर देगी. कुछ लोग इस चाय को क्रिएटिव बता रहे हैं. उनका कहना है कि यह चाय एक नए स्वाद का अनुभव देती है. कुछ लोग इस चाय को एक तरह का प्रयोग बता रहे हैं. अभी यह कहना मुश्किल है कि यह चाय लोकप्रिय होगी या नहीं. लेकिन, यह निश्चित है कि इस चाय ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "भाई इससे अच्छा मैं चाय पीना ही छोड़ दूं, वरना मेरा मन खराब हो जाएगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कचरा क्यों बना रहे हो?"

Trending news