7 फुट के 'द ग्रेट खली' जैसे ही पहुंचे कानपुर, ताकते ही रह गए हजारों लोग, जमकर मचा धमाल; रमेश अवस्थी के लगे नारे
Advertisement
trendingNow12243082

7 फुट के 'द ग्रेट खली' जैसे ही पहुंचे कानपुर, ताकते ही रह गए हजारों लोग, जमकर मचा धमाल; रमेश अवस्थी के लगे नारे

The Great Khali Viral Video: जैसे ही हम 'द ग्रेट खली' का नाम सुनते हैं तो हमारे मन में सबसे पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई का ख्याल आता है. दरअसल, बचपन से ही बच्चों ने रेसलिंग में द ग्रेट खली का नाम सुना है और जैसे ही उन्हें कोई आस-पास देखता है तो उन्हें देखने के लिए लोग दौड़े चले आते हैं.

7 फुट के 'द ग्रेट खली' जैसे ही पहुंचे कानपुर,  ताकते ही रह गए हजारों लोग, जमकर मचा धमाल; रमेश अवस्थी के लगे नारे

The Great Khali Video: जैसे ही हम 'द ग्रेट खली' का नाम सुनते हैं तो हमारे मन में सबसे पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई का ख्याल आता है. दरअसल, बचपन से ही बच्चों ने रेसलिंग में द ग्रेट खली का नाम सुना है और जैसे ही उन्हें कोई आस-पास देखता है तो उन्हें देखने के लिए लोग दौड़े चले आते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के कानपुर इलाके में. जब वह लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए कानपुर पहुंचे. दरअसल में, बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने उन्हें अपने प्रचार-प्रसार में शामिल होने के लिए आंमत्रित किया और जब द ग्रेट खली कानपुर पहुंचे तो दर्जनों-सैकड़ों नहीं बल्कि हजारों की भीड़ इकट्टा हो गई. न सिर्फ द ग्रेट खली बल्कि प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नारे लगाने लगी.

यह भी पढ़ें: मच्छर वाला टोस्ट: महिला ने मॉस्किटो रैकेट से सेंक डाली ब्रेड, लोग बोले- ब्रेड और मच्छर का सैंडविच!

कानपुर में दिखा द ग्रेट खली का जलवा

द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते ही लोग द ग्रेट खली और समर्थन करने पहुंचे रमेश अवस्थी के लिए नारे लगाने लगे. इंटरनेशनल रेसलर द ग्रेट खली ने जीप के अंदर बैठकर लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के लिए वोट डालने के लिए अपील भी की. गुरुवार को शेयर किए गए इस वीडियो में न सिर्फ द ग्रेट खली को देखा जा सकता है, बल्कि उनके आस-पास बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे. द ग्रेट खली ने सभी के सामने हाथ जोड़े और सभी का अभिवादन किया. उनके पास कई सारे लोगों को इकट्ठा होते हुए देखा जा सकता है.

देखें वायरल वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: पापा की परी क्यों होती हैं बेटियां, ऑटो वाले ने दिया सबसे अच्छा उदाहरण; रोक नहीं पाएंगे आंसू

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में कानपुर नगर संसदीय सीट से बीजेपी कैंडिडेट रमेश अवस्थी है. उनके समर्थन में गुरुवार को करीब पांच किलोमीटर लंबा रोड शो किया गया, जिसका वीडियो द ग्रेट खली ने अपने अकाउंट पर भी शेयर किया. इस वीडियो को करीब 19 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि हजारों में व्यूज आ चुके हैं. इतना ही नहीं, कई सारे यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "अगर नाम द ग्रेट खली है तो काम भी कुछ वैसा ही है, तभी हजारों की तादाद में लोग उनके साथ आए और इकट्ठा हो गए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या गजब भीड़ देखने को मिली कानपुर में."

TAGS

Trending news