OMG! 22 लाख में हुई 11 लाख की गाड़ी की रिपेयरिंग, बिल देखकर कस्टमर का घूमा दिमाग; किया ऐसा काम
Advertisement

OMG! 22 लाख में हुई 11 लाख की गाड़ी की रिपेयरिंग, बिल देखकर कस्टमर का घूमा दिमाग; किया ऐसा काम

Volkswagen Car Repairing Cost 22 Lakhs: लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए अमेजन के प्रोडक्ट मैनेजर अनिरुद्ध गणेश (Anirudh Ganesh) ने अपनी डील साझा की. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में हाल ही में आई बाढ़ में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई, जिसके बाद उनकी कार बाढ़ के पानी में पूरी तरह से डूब गई.s

 

OMG! 22 लाख में हुई 11 लाख की गाड़ी की रिपेयरिंग, बिल देखकर कस्टमर का घूमा दिमाग; किया ऐसा काम

Bengaluru Bizarre Incident: एक विचित्र घटना में, बेंगलुरु में एक कार मालिक ने हाल ही में खुलासा किया कि एक सर्विस सेंटर ने वोक्सवैगन पोलो हैचबैक की मरम्मत के लिए ₹ 22 लाख का अनुमान लगाया, जबकि उसके कार कीमत ₹ 11 लाख थी. लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए अमेजन के प्रोडक्ट मैनेजर अनिरुद्ध गणेश (Anirudh Ganesh) ने अपनी डील साझा की. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में हाल ही में आई बाढ़ में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई, जिसके बाद उनकी कार बाढ़ के पानी में पूरी तरह से डूब गई. उन्होंने अपने वाहन को व्हाइटफील्ड में वोक्सवैगन ऐप्पल ऑटो (Volkswagen Apple Auto) में रिपेयरिंग के लिए भेज दिया.

कार की कीमत से दोगुनी रिपेरयिंग बिल!

अनिरुद्ध गणेश ने लिंक्डइन पर लिखा, 'मुझे रात 11 बजे अपनी कार को कमर तक गहरे पानी में जाकर एक टोइंग ट्रक पर धकेलना पड़ा. मदद करने वाला कोई नहीं है लेकिन हम मिडिल क्लास के लोग हैं. कर लेते हैं किसी तरह.' हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके लिए मुसीबत यहां खत्म नहीं हुई क्योंकि लगभग 20 दिनों के बाद सर्विस सेंटर ने उन्हें ₹ 22 लाख की रिपेयरिंग का अनुमान भेजा. गणेश ने तब अपने बीमा प्रोवाइडर एको से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें सूचित किया कि कार को कुल नुकसान के रूप में लिखा जाएगा और वे इसे मरम्मत की दुकान से उठाएंगे.

पूरा पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिर ऐसे सुलझाया गया मामला

बाद में, सर्विस सेंटर ने उनसे अपना वाहन लेने के लिए ₹ 44,840 का भुगतान करने के लिए कहा. वोक्सवैगन रिपेयर शॉप ने गणेश को बताया कि कार को हुए नुकसान के बारे में दस्तावेज जारी करने के लिए इस शुल्क की आवश्यकता थी. शुक्र है कि गणेश द्वारा भेजे गए एक अन्य ईमेल के बाद वोक्सवैगन ने इस मुद्दे को सुलझा लिया. कंपनी ने रिपेयरिंग की लागत ₹5,000 पर तय करने का फैसला किया. गणेश ने कहा, 'वोक्सवैगन इंडिया टीम (सुमंत और पूनम) ने बात की है और कहा है कि ऐसे सिनेरियो में कीमतों को कुल नुकसान के मामलों में कार मालिकों के लिए एस्टिमेट/स्टोरेज के लिए 5000 रुपये की ऊपरी सीमा पर सेट किया जाएगा.' उन्होंने यह भी कहा कि आखिरकार उन्हें 26 सितंबर को अपनी कार वापस मिल गई.

 

Trending news