Wedding Video: शादी में दुल्हन की एंट्री हो गई बर्बाद, सिर पर आकर बैठ गया कबूतर और फिर
Advertisement
trendingNow11756256

Wedding Video: शादी में दुल्हन की एंट्री हो गई बर्बाद, सिर पर आकर बैठ गया कबूतर और फिर

Bridal Entry Video: ब्राइडल एंट्री की एक गलत शादी की क्लिप इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में, सुनहरे लहंगे में दुल्हन को वेडिंग वेन्यू पर ग्रैंड एंट्री करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसके सामने सफेद कबूतर उड़ रहे थे.

 

Wedding Video: शादी में दुल्हन की एंट्री हो गई बर्बाद, सिर पर आकर बैठ गया कबूतर और फिर

Bride Entry Funny Video: आजकल दूल्हे और दुल्हन अपने बड़े दिन पर ग्रैंड एंट्री के लिए नए-नए आइडिया लेकर आ रहे हैं. हालांकि, कभी-कभी चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो पाती हैं, जैसे इस दुल्हन के लिए. ब्राइडल एंट्री की एक गलत शादी की क्लिप इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में, सुनहरे लहंगे में दुल्हन को वेडिंग वेन्यू पर ग्रैंड एंट्री करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसके सामने सफेद कबूतर उड़ रहे थे.

दुल्हन की एंट्री हो गई बर्बाद

जब वह स्टेज पर अपनी एंट्री कर रही थी, तो उसके एंट्री के लिए इस्तेमाल किए गए सफेद कबूतरों में से एक उसके सिर पर बैठ गया. दुल्हन को इससे हैरान देखा जा सकता था, लेकिन वह शांत रहने में कामयाब रही क्योंकि शादी के प्लानर्स में से एक ने उसे बचाने के लिए छलांग लगाई और कबूतर को उसके सिर से हटाने में मदद की.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कुछ ऐसे किए कमेंट्स

इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर witty_wedding नाम के वेडिंग पेज द्वारा शेयर किया गया था. अब तक, क्लिप को 11.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और ढेर सारे कमेंट्स मिले हैं. इंटरनेट यूजर्स ऐसी कोशिशों की आलोचना करने से खुद को नहीं रोक सके. एक व्यक्ति ने लिखा, “यह हास्यास्पद है. अपने मूर्खतापूर्ण मनोरंजन के लिए पक्षियों को नुकसान क्यों पहुंचाएं!” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये तो हद ही हो गई वायरल होने के लिए.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “यह कोई प्यारा कॉन्सेप्ट नहीं है. किसी की फोटो-वीडियो आए इसलिए इन पंछियों को परेशान करना सही नहीं है.”

Trending news