मत करो, जो करना है मुझपर करो- दुल्हन को रही थी मेहमान से परेशानी, दूल्हे ने इशारे में कह डाला ऐसा
Advertisement
trendingNow12258430

मत करो, जो करना है मुझपर करो- दुल्हन को रही थी मेहमान से परेशानी, दूल्हे ने इशारे में कह डाला ऐसा

Bride Groom Video: दूल्हा-दुल्हन भी अपनी खुशी के लिए कुछ खास पल बनाते हैं, जिन्हें वो जिंदगी भर याद रख सकें. ऐसा ही एक पल हाल ही में इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो यकीनन दुल्हन के दिल में हमेशा संजोया जाएगा.

 

मत करो, जो करना है मुझपर करो- दुल्हन को रही थी मेहमान से परेशानी, दूल्हे ने इशारे में कह डाला ऐसा

Wedding Viral Video: शादियां बहुत खास होती हैं, खासकर उन कपल्स के लिए जो अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने वाले होते हैं. इस खास मौके को और भी यादगार बनाने के लिए लोग शादी की रस्मों को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. शादी की साज-सजावट से लेकर सेलिब्रिटीज जैसे कपड़े पहनने तक, हर चीज का खास ख्याल रखा जाता है. इन सब चीजों के बीच दूल्हा-दुल्हन भी अपनी खुशी के लिए कुछ खास पल बनाते हैं, जिन्हें वो जिंदगी भर याद रख सकें. ऐसा ही एक पल हाल ही में इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो यकीनन दुल्हन के दिल में हमेशा संजोया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रोटी की मंडी: प्रयागराज में लगी है रोटी मार्केट, जानें ऐसा करने के पीछे क्या है वजह

दूल्हे ने दुल्हन के लिए मेहमान को समझाया

इंटरनेट पर इन दिनों एक शादी की हल्दी की रस्म का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन हल्दी के रंग में सराबोर नजर आ रहे हैं. उनके आस-पास मेहमान भी खड़े होकर रस्म देख रहे हैं. इसी दौरान, मेहमानों में से एक महिला अचानक दुल्हन पर दूध डाल देती है. दुल्हन चौंक जाती है. हल्दी का लेप हटाने में ही उसे दिक्कत हो रही थी, ऊपर से दूध पड़ जाने से उसकी आंखें भी खुल नहीं पा रहीं. मगर तभी दूल्हा तुरंत बीच में आता है और मेहमान से कहता है कि दूध उस पर न डालें. वो दुल्हन की मदद भी करता है और उसके चेहरे से दूध पोंछता है. उसने इशारे-इशारे में मेहमान से कहा, "मत करो, जो करना है मुझपर करो."

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingPlz.com (@weddingplz)

 

यह भी पढ़ें: चिलचिलाती गर्मी में सड़क पर ही लड़की ने फोड़ दिए अंडे, Video में देखिए फिर क्या हुआ

वीडियो पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

बाद में जब दोनों फ्रेश होने के लिए बाहर जाते हैं, तो दूल्हा पहले ही दुल्हन को तौलिया थमा देता है ताकि वो खुद को साफ कर सके. ये छोटा सा, मगर प्यार भरा मोमेंट इंटरनेट पर सबको खुश कर रहा है. दूल्हे की इस समझदारी को देखकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कुछ इलाकों में दूध डालना परंपरा का हिस्सा होता है. लेकिन ये मेहमान अचानक दूध डाल दे, ये ठीक नहीं था. मगर दूल्हा-दुल्हन ने कितनी शालीनता से इसे संभाला!" वहीं दूसरे ने लिखा, "हर कोई दूध की बात कर रहा है. लेकिन मैं ये देख रहा हूं कि ये लड़का अपनी होने वाली पत्नी को कैसे बचा रहा है."

Trending news