Wedding Video: दूल्हे ने जबरदस्ती दुल्हन के मुंह में ठूंस दिया रसगुल्ला, फिर दोस्त कुछ ऐसे उड़ाने लगे मजाक
Advertisement
trendingNow11754451

Wedding Video: दूल्हे ने जबरदस्ती दुल्हन के मुंह में ठूंस दिया रसगुल्ला, फिर दोस्त कुछ ऐसे उड़ाने लगे मजाक

Groom Bride Rasgulla Video: कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को मिठाई खिला रही होती है और फिर आपस में झगड़ पड़ते हैं. हालांकि, इस वीडियो में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला, लेकिन दूल्हे ने दुल्हन के मुंह में जबरदस्ती रसगुल्ला जरूर खिला दिया.

 

Wedding Video: दूल्हे ने जबरदस्ती दुल्हन के मुंह में ठूंस दिया रसगुल्ला, फिर दोस्त कुछ ऐसे उड़ाने लगे मजाक

Shadi Ka Video: भारतीय संस्कृति में शादी एक शुभ अवसर है. कोई भी भारतीय शादी 'मिठाई' के बिना पूरी नहीं होती, क्योंकि हमारी संस्कृति में इसका बहुत महत्व होता है. दूल्हा और दुल्हन को एक-दूसरे को 'मिठाई' खिलाना शादी समारोहों में से एक है, जो आम तौर पर नवविवाहित जोड़े के बीच देखने को मिलता है. हालांकि, इस दौरान के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को मिठाई खिला रही होती है और फिर आपस में झगड़ पड़ते हैं. हालांकि, इस वीडियो में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला, लेकिन दूल्हे ने दुल्हन के मुंह में जबरदस्ती रसगुल्ला जरूर खिला दिया.

दूल्हे ने दुल्हन को जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला

ऐसी हरकत करके कुछ लोग इस समारोह की रौनक बिगाड़ देते हैं और हैरानी की बात यह है कि इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि दूल्हा ही है. वीडियो में दुल्हन दूल्हे को 'मिठाई' खिलाती नजर आ रही है और उनके बीच सब कुछ अच्छा चल रहा है. हालांकि, अब दुल्हन को खाना खिलाने की बारी दूल्हे की थी. दूल्हा-दुल्हन को मिठाई का बचा हुआ टुकड़ा खिलाने की कोशिश करता है लेकिन वह इससे इनकार कर देती है और कहती है कि वह थाली से फ्रेश टुकड़ा खाएगी. जिससे दूल्हा इस बात पर भड़क जाता है और उसे जबरदस्ती मिठाई खिलाने की कोशिश करता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shravan Kumar (@shravankr7)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

पास खड़ी महिलाओं में से एक उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन ऐसा करने में विफल रहती है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस जबरदस्ती से किसी को कोई परेशानी नहीं हुई. कपल्स के आसपास के लोगों को दूल्हे के व्यवहार से भी कोई फर्क नहीं पड़ा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @shravankr7 ने शेयर किया है. वीडियो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है और वे उस व्यक्ति के अपनी होने वाली पत्नी के प्रति हिंसक व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे पहले से ही इस जोड़ी के लिए बुरा लग रहा है.'

Trending news