Weird News: बॉयफ्रेंड ने ग्‍लू लगाकर चिपका दी अपनी गर्लफ्रेंड की आंख, असहनीय दर्द से तड़पती रही महिला

ब्राजील (Brazil) में एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की आंख में ग्‍लू (Glue) डालकर उसकी एक आंख ही बंद कर दी. घटना के बाद महिला का ट्रीटमेंट चल रहा है. 

Weird News: बॉयफ्रेंड ने ग्‍लू लगाकर चिपका दी अपनी गर्लफ्रेंड की आंख, असहनीय दर्द से तड़पती रही महिला
(फोटो: द सन)

Weird News: कई तरह की चीजों को चिपकाने में काम आने वाले ग्‍लू (Glue) से एक आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की आंख (Girlfriend's eye) ही चिपका दी. महिला बुरी तरह दर्द से जूझ रही है और अब तक यह भी साफ नहीं है कि तमाम ट्रीटमेंट के बाद भी उसकी आंख (Eye) अब पहले की तरह हो पाएगी या नहीं. यह मामला ब्राजील (Brazil) के कैचियोइरो डी इतापेमिरिम शहर का है. 

आई ड्रॉप के साथ रख दिया ग्‍लू 

55 वर्षीय रेजिना अर्नामा दर्दनाक बीमारी ग्लूकोमा की शिकार हैं. उन्‍हें इसके लिए हर रोज आई ड्रॉप डालना होता है. वो इन आई ड्रॉप को घर के फ्रिज में ही स्‍टोर करती हैं. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड ने ग्‍लू को भी उसी फ्रिज में रख दिया जहां रेजिना के आई ड्रॉप रखे थे. रेजिना को जब आंख में तकलीफ हुई तो उसने अपने बॉयफ्रेंड से मदद मांगी. वह फ्रिज में रखे ग्‍लू और आई ड्रॉप के एक जैसे प्‍लास्टिक कंटेनर में फर्क नहीं कर पाया और उसने रेजिना की आंख में आई ड्रॉप की जगह ग्‍लू डाल दिया. 

यह भी पढ़ें: Viral News: 10 मिनट में पी डाली डेढ़ लीटर कोल्‍ड ड्रिंक, फिर हुआ ऐसा और चली गई जान

दर्द से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड 

आंख में जहरीले केमिकल्‍स वाले ग्‍लू के पहुंचते ही रेजिना तड़पने लगी. उसकी पलकें चिपक गईं तब जाकर बॉयफ्रेंड को अपनी गलती का अहसास हुआ. इत्‍तेफाक से ग्‍लू और आईड्रॉप के प्‍लास्टिक कंटेनर एक जैसे होने के अलावा उनके नाम भी तकरीबन एक जैसे थे और 'C' अक्षर से शुरू हो रहे थे. घटना के समय उसने अपना चश्‍मा नहीं लगाया हुआ था. रेजिना ने बताया, 'जैसे ही ग्‍लू की बूंद मेरी आंख में गई मुझे बहुत तेज जलन हुई. ऐसा लगा कि मेरी आंख फट जाएगी.' तत्‍काल रेजिना को हॉस्पिटल ले जाया गया और उसे ट्रीटमेंट दिया गया. रेजिना ने बताया कि पूरी रात उनके आंसू बहते रहे. 

पता नहीं कितना हुआ नुकसान 

नेत्र रोग विशेषज्ञ लियाना टीटो ने बताया, 'जब केमिकल वाले प्रोडक्‍ट जैसे- सुपरग्लू, या अल्कोहल वाले जैल आंख में लगते हैं तो तेज जलन होती है और यह कॉर्निया और कंजंक्टिवा को भी प्रभावित कर सकती है. आंख के अंदर चिपका हुआ ग्‍लू क्रस्‍ट बनाकर बड़ा घाव कर सकता है.' हालांकि रेजिना की आंख से अब ग्‍लू हटाकर उसे खोल दिया गया है लेकिन यह साफ नहीं है कि उसकी आंखों को कितना नुकसान हुआ है और यह कितने समय तक रहेगा. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.