लड़की को इंप्रेस करने के लिए किया ऐसा काम, यकीन करना मुश्किल
Advertisement

लड़की को इंप्रेस करने के लिए किया ऐसा काम, यकीन करना मुश्किल

किसी को इंप्रेस करने के लिए लड़के किस हद तक जा सकते हैं, यह इस अजीबोगरीब खबर (Weird News) से जाना जा सकता है. एक शख्स ने अपनी डेट पर लड़की को इंप्रेस करने के लिए वेट्रेस को अच्छी-खासी टिप दी लेकिन उसके बाद जो किया (How To Impress A Girl).... जानने के लिए तुरंत पढ़ें यह खबर (OMG News).

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: OMG News: हम सभी चाहते हैं कि अपनी पहली ही मुलाकात में सामने वाले का दिल जीत लें (First Impression). इसके लिए हम लोग कई तरह के जतन भी करते हैं. जब बात किसी लड़की या लड़के को इंप्रेस करने की हो तो कई बार लोग हद से बाहर जाकर भी कोशिशों को अंजाम देते हैं (How To Impress A Girl). इस अजब खबर (Weird News) से जानिए, एक लड़की को इंप्रेस करने के लिए शख्स ने क्या गजब कारनामा कर डाला.

  1. वेट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की आपबीती
  2. शख्स ने होटल में दिया बहुत बड़ा धोखा
  3. लड़की को इंप्रेस करने के लिए पार कीं सभी हदें

डेट पर किया अंधाधुंध खर्च

यह अजब-गजब खबर (OMG News) है अमेरिका के एक होटल (America Hotel) की. यहां की वेट्रेस (Hotel Waitress) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर किया है. इसे पढ़कर आपको हंसी तो आएगी ही, शायद थोड़ा गुस्सा भी आ जाए. दरअसल, इनके होटल में आए एक शख्स ने अपनी डेट (First Date) यानी साथ आई लड़की को इंप्रेस करने के लिए कई चीजें ऑर्डर कीं और अंधाधुंध खर्च किया. इसका अंदाजा आप इस बात से लगा लीजिए कि सिर्फ दो लोगों का बिल 289$ यानी 20,934.99 रुपये आया था.

यह भी पढ़ें- बार में जाते समय गिर गया लड़की का टॉप, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर नहीं होगा यकीन

VIDEO

वेट्रेस के लिए रखी हजारों की टिप

वह शख्स लड़की को इंप्रेस (How To Impress A Girl) करने के लिए इतना आतुर था कि वेट्रेस के लिए टिप (Tip For Waiter) में 100$ यानी 7,244.19 रुपये छोड़ गया. वेट्रेस मन ही मन खुश हो रही थी कि तभी थोड़ी देर में वह शख्स अकेले वापस आया और उसका बदला हुआ अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए. दरअसल, वह चिल्लाते हुए वेट्रेस से 20$ टिप रखने की बात कहकर अपने 80$ वापस मांगने लगा.

यह भी पढ़ें- आधी रात को हुए हादसे ने उड़ा दी सबकी नींद, तस्वीर देखकर दहल जाएगा दिल

वेट्रेस को मिला बदला लेने का मौका

जो शख्स लड़की के सामने इतना जेंटलमैन बन रहा था, वही अकेले में किसी हैवान से कम नहीं लग रहा था. वेट्रेस चाहती थी कि लड़की भी उसकी हकीकत जान ले और उसे मौका भी मिल गया. दरअसल, टिप वापस करने के बाद नया बिल बना था और शख्स उस पर साइन करना भूल गया था. रिकॉर्ड की जरूरत बताते हुए वेट्रेस उसके पीछे भागी और लड़की को सुनाने के लिए जानबूझकर तेज आवाज में पूरा वाकया दोहरा दिया.

आगे तो आप समझ ही गए होंगे कि शख्स के साथ क्या हुआ होगा.

ऐसी अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news