TV पर मिले एक नंबर से शख्स की रातोंरात बदल गई किस्मत, बन गया करोड़पति, जानिए कैसे
Advertisement
trendingNow1977039

TV पर मिले एक नंबर से शख्स की रातोंरात बदल गई किस्मत, बन गया करोड़पति, जानिए कैसे

कई बार लोगों की किस्मत ऐसे समय पर साथ देती है, जब उन्हें भरोसा नहीं होता. यूएस के साउथ कैरोलिना में एक ऐसी घटना हुई, जब एक शख्स ने टीवी शो से मिले नंबर को यूज कर लिया और उससे वह मालामाल हो गया.

TV पर मिले एक नंबर से शख्स की रातोंरात बदल गई किस्मत, बन गया करोड़पति, जानिए कैसे

कभी-कभी हम अनजाने में कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि हमारी किस्मत चमक उठती है. लॉटरी का खेल भी कुछ इसी तरह है कि किस्मत कब चमक जाए, यह किसी को भी नहीं मालूम होता. आए दिन ऐसी खबरें सुनने को मिलती है कि कोई कई सालों से एक ही नंबर की लॉटरी खरीद रहा, तो कुछ ने किसी के कहने पर टिकट खरीद लिया तो वह मालामाल हो गया.

  1. टीवी शो से मिला नंबर तो बना करोड़पति
  2. शख्स ने कुछ इस तरह से नंबर्स को चुना
  3. स्टोर को भी मिला कमीशन

टीवी शो से मिला नंबर तो बना करोड़पति

कुछ ऐसी ही एक घटना अमेरिका के साउथ कैरोलिना में हुई, जब एक शख्स ने टीवी शो से मिले नंबर को यूज कर लिया और उससे वह मालामाल हो गया. यूपीआई न्यूज के मुताबिक, साउथ कैरोलिना के एक व्यक्ति ने लॉटरी ड्रॉइंग से $200,000 (करीब एक करोड़ 46 लाख रुपए) का इनाम जीता, जो कि एक टीवी शो से कॉपी किए गए नंबरों के एक स्पेशल सेट है. शख्स ने टीवी शो को इसके लिए धन्यवाद दिया.

कुछ इस तरह से नंबर्स को चुना

बताते चले कि अमेरिका में टीवी पर लॉटरी नंबर्स के लिए शो आते हैं, जहां से शख्स ने नंबर सेट बनाए. द साउथ कैरोलिना एजुकेशन लॉटरी (The South Carolina Education Lottery) ने कहा कि विजेता, जिसने गुमनाम रहना चुना, उसने चेस्टरफील्ड में पिग्ली विगली स्टोर से 'पाल्मेटो कैश 5' (Palmetto Cash 5) टिकट खरीदा और 1-10-16-17-18 की संख्या को चुना.

स्टोर को भी मिला कमीशन

विनर ने यह नहीं बताया कि किस टीवी शो ने उसे भाग्यशाली अंक दिए, लेकिन उन्हें $200,000 का विजेता बनवा दिया. पिग्ली विगली स्टोर जिसने विनिंग टिकट बेचा था, उसे $2,000 का कमीशन दिया गया.

VIDEO-

Trending news