Whatsapp Chat Viral: कस्टमर ने दुकानदार को बोला 'Sale' उसने समझ लिया गाली, फिर हुआ ऐसा बवाल
Advertisement
trendingNow11834178

Whatsapp Chat Viral: कस्टमर ने दुकानदार को बोला 'Sale' उसने समझ लिया गाली, फिर हुआ ऐसा बवाल

Whatsapp Chat Screenshot Viral: व्हाट्सऐप चैट को देख सकते हैं कि उसमें एक शख्स ने सेल (Sale) के बारे में पूछा, जबकि सामने वाले ने इसे हिंदी में साले समझ लिया. यह पढ़कर वह थोड़ा असहस महसूस करने लगा और फिर...

 

Whatsapp Chat Viral: कस्टमर ने दुकानदार को बोला 'Sale' उसने समझ लिया गाली, फिर हुआ ऐसा बवाल

Whatsapp Chat Viral: जब कोई व्यक्ति किसी शब्द को गलत तरीके से पढ़ता है या गलत समझता है तो टेक्स्टिंग अक्सर गलत कम्युनिकेशन की ओर ले जाती है. कभी-कभी कुछ लोग अंग्रेजी को बिना समझे ही जवाब देने लग जाते हैं, लेकिन जब उसका मतलब समझ में आता है तो हंसी के पात्र बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जब वह एक शख्स से व्हाट्सऐप पर बात कर रहा था और उसने इनवायस की डिमांड की. रेडिट यूजर u/stardeviljv ने व्हाट्सएप कन्वर्सेशन का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें दिखाया गया था कि एक व्यक्ति अंग्रेजी शब्द को गलत समझ लिया और फिर चैट पर ही सवाल उठाने लगा. 

व्हाट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जैसा कि आप व्हाट्सऐप चैट को देख सकते हैं कि उसमें एक शख्स ने सेल (Sale) के बारे में पूछा, जबकि सामने वाले ने इसे हिंदी में साले समझ लिया. यह पढ़कर वह थोड़ा असहस महसूस करने लगा. फिर उसने अपने कस्टमर को गाली नहीं देने की बात कही. फिर कस्टमर ने समझाया. व्हाट्सऐप चैट पर शख्स ने एक शख्स ने इनवायस भेजा, जिस पर कर्मचारी ने कस्टमर से कहा, "सर, ये इनवायस नहीं चलेगा." फिर कस्टमर ने कहा, "सेल इनवायस चाहिए या फिर पर्चेज इनवायस." इस पर डेमो इनवायस भेजते हुए लिखा ऐसा इनवायस. फिर उसने कहा, "और एक बात सर, गाली मत दिया करो आप."

 

I couldn’t stop laughing after this…
by u/stardeviljv in delhi

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

आखिर में उसने समझाया कि गाली नहीं सर, सेल इंग्लिश वर्ड है. पूछ रहा था खरीदारी वाला इनवायस या बेचने वाला. नो प्रॉब्लम, होती है कन्फ्यूजन. इस कन्वर्सेशन के का व्हाट्सऐप स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इस स्क्रीनशॉट को देखकर जमकर ठहाके लगा रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक 3,000 से अधिक अपवोट मिल चुके हैं. इस पर कमेंट करते हुए एक रेडिट यूजर ने लिखा, "खैर मैंने डिटेल पढ़ने से पहले स्क्रीनशॉट में सचमुच 'साले' के रूप में पढ़ा और हैरान रह गया." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "यह मुझे Guy वाले गाय की याद दिलाता है, इसने मुझे एक बार कन्फ्यूज कर दिया था और मैं सोच रहा था कि मेरे टीचर गाय क्यों कह रहे हैं."

Trending news