महिला ने अपनाई सिर्फ एक सिंपल ट्रिक, लॉटरी में जीती 2.3 करोड़ रुपए; जानें कैसे

Lottery Jackpot : एक मिसौरी लॉटरी (Missouri Lottery) की एक खिलाड़ी ने बिल्कुल सेम सेट के नंबर्स हर हफ्ते खरीदती रही और यह सिलसिला करीब तीन साल से चलता रहा. महिला ने अपने ट्रिक और धैर्य के बल पर $319,500 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 2.3 करोड़ रुपए का जैकपॉट अपने नाम किया.

महिला ने अपनाई सिर्फ एक सिंपल ट्रिक, लॉटरी में जीती 2.3 करोड़ रुपए; जानें कैसे
फोटो साभार : द गार्जियन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Lottery Jackpot : कभी-कभी कुछ उलझाऊ चींजों में सिंपल ट्रिक अपनाकर मालामाल बना जा सकता है. हालांकि ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा धैर्य की जरूरत पड़ती है, जो आज के लोगों में बेहद ही कम देखने को मिलती है. सिर्फ एक सिंपल ट्रिक अपनाकर एक महिला ने 2 करोड़ से ज्यादा की रकम अपने नाम कर डाली. हालांकि, जब उससे पूछा गया तो उसका जवाब बेहद शानदार था.

लॉटरी जीतने के लिए लगाई सिंपल ट्रिक

यूपीआई डॉट कॉम के खबर के मुताबिक, एक मिसौरी लॉटरी (Missouri Lottery) की एक खिलाड़ी ने बिल्कुल सेम सेट के नंबर्स हर हफ्ते खरीदती रही और यह सिलसिला करीब तीन साल से चलता रहा. महिला ने अपने ट्रिक और धैर्य के बल पर $319,500 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 2.3 करोड़ रुपए का जैकपॉट अपने नाम किया.

ट्रिक से जीत गई 2 करोड़ रुपए

सेंट चार्ल्स के जैकलिन बोर्नहॉप (Jacklyn Bornhop) ने मिसौरी लॉटरी (Missouri Lottery) के अधिकारियों को बताया कि वह सालों से हर हफ्ते शो मी कैश (Show Me Cash) ड्रॉइंग में प्रवेश कर रही हैं, और 13 जून की ड्राइंग के लिए सेंट चार्ल्स के श्नक्स मार्केट में उसने जो टिकट खरीदा, उस नंबर्स का सेट वह पिछले तीन साल से इस्तेमाल कर रही थी.

तीन साल के इंतजार के बाद मिली सफलता

बॉर्नहॉप ने कहा कि जब उसने ड्राइंग के बाद परिणामों की जांच की तो वह चौंक गई और देखा कि उसके सभी पांच नंबर्स मैच कर गए. उन्होंने आगे कहा कि मैं खौफ में थी और मुझे यह अविश्वसनीय लगी. मैंने इसे बार-बार चेक किया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.