ये हैं श्रीमती 420! फर्जी साइन करके लिखवा लिया 3 करोड़ का बंगला, लेकिन एक गलती से अरेस्ट हो गईं
Advertisement

ये हैं श्रीमती 420! फर्जी साइन करके लिखवा लिया 3 करोड़ का बंगला, लेकिन एक गलती से अरेस्ट हो गईं

Fake: इस महिला ने कई बड़े-बड़े कारनामे किए हैं. उसने धोखे सिर्फ 800 रुपए खर्च करके तीन करोड़ का बंगला अपने नाम करवा लिया. इसके बाद जब वह पकड़ी गई तो उसने कहा कि पुराने मकान मालिक ने अपनी मर्जी से बंगला उसके नाम किया है. जबकि मामला कुछ और ही था. 

ये हैं श्रीमती 420! फर्जी साइन करके लिखवा लिया 3 करोड़ का बंगला, लेकिन एक गलती से अरेस्ट हो गईं

Bungalow: आपने बड़े-बड़े ठगों के नाम सुने होंगे. ये सब लोगों के बीच रहकर इतने जबरदस्त तरीके से बेईमानी करते हैं कि इनको श्री 420 का नाम दे दिया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रीमती 420 भी होती हैं. यह नाम उन महिलाओं को दिया जाता है जो ठगी करती हैं और फर्जी काम करके तमाम जायदाद अपने नाम करा लेती हैं. ऐसी ही एक महिला इन दिनों सामने आई है जिसने महज आठ सौ रुपए खर्च करके तीन करोड़ का बंगला अपने नाम लिखवा लिया है. 

मकान ही अपने नाम करा लिया

दरअसल, यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम ऑरेलिया सूगिया है. इस महिला ने अपने पूर्व मकान मालिक के साथ इतनी बड़ी धोखाधड़ी कर डाली कि शायद वह किसी को पता नहीं चल पाया था. उसने पूर्व मकान मालिक का पूरा मकान ही अपने नाम करा लिया. यह मकान बहुत बड़ी हवेली थी और इसकी कीमत तीन करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी.

मदद के लिए जाया करती थीं

लेकिन इसका जब खुलासा हुआ, तो महिला को लेने के देने पड़ गए. पुलिस ने ना सिर्फ उसे गिरफ्तार किया बल्कि उसके ऊपर केस भी चला दिया गया है. जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि यह बंगला 78 वर्षीय रोजमेरी मीका था और वह अक्सर उसके घर मदद के लिए जाया करती थीं. लेकिन एक दिन रोजमेरी ने खुद ही बंगला मेरे नाम कर दिया.

महिला ने यह सब झूठ बोला है. क्योंकि मकानमालिक के घर वालों ने इस बार को सिरे से नकार दिया है. इसका खुलासा भी तब हुआ जब मकानमालिक ने अपने घर वालों को पूरी बात बताई कि उसके साथ इस महिला ने कितना बड़ा धोखा किया है. उसने सिर्फ आठ सौ रुपए खर्च करके यह सब किया है. इतना ही नहीं महिला ने फर्जी साइन भी किया है. यह मामला जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया लोग इस महिला को श्रीमती 420 कहकर पुकारने लगे हैं.

 

Trending news