Rat Kill: चूहा मारने के लिए टमाटर पर लगाया जहर, फिर अपनी मैगी में डाला; हुआ ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11281443

Rat Kill: चूहा मारने के लिए टमाटर पर लगाया जहर, फिर अपनी मैगी में डाला; हुआ ऐसा हाल

Maggi Cooked With Poisonous Tomato: महिला को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जो टमाटर वो मैगी में डालकर खाने जा रही है उस पर उसने खुद ही जहर लगाया है. उसे खाने के तुरंत बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई.

प्रतीकात्मक फोटो.

Poisonous Tomato In Maggi: मुंबई (Mumbai) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला ने अपनी मैगी (Maggi) में वो टमाटर (Tomato) डाल जो उसने चूहे को मारने के लिए रखा था. महिला ने टमाटर पर जहर लगाकर रखा हुआ था और भूल से उसने वही टमाटर मैगी में डालकर खा लिया. मैगी खाने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मामले के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी है. ये खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है. लोग पूछ रहे हैं कि कोई ऐसी गलती कैसे कर सकता है?

  1. धोखे से खा लिया जहर लगा टमाटर
  2. टमाटर पर खुद लगा था जहर
  3. इलाज के दौरान हो गई मौत

चूहे को मारने का प्लान पड़ा उलटा

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना मुंबई के मलाड में हुई. पीड़ित महिला का नाम रेखा निषाद है. वो अपने पति और देवर के साथ मलाड में रहती है. महिला अपने घर में मौजूद चूहों से परेशान थी. उसने चूहों को मारने के लिए एक टमाटर पर जहर लगाकर रखा था. जिससे जब चूहे जहर लगा टमाटर खाएं तो उनकी मौत हो जाए. लेकिन हुआ इसका उलटा और वो टमाटर चूहे के बजाय उसने खुद खा लिया.

कैसे हो गई ये गलती?

महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसने चूहे को मारने के लिए टमाटर पर जहर लगा दिया था. फिर वो टीवी देखते-देखते मैगी बनाने लगी. इस दौरान उसने भूल से वही टमाटर अपनी मैगी में डाला और बाद में मैगी को खा लिया.

जहर वाली मैगी खाने से हो गई मौत

नूडल्स खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और फिर उसे शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बीते बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'कोई गड़बड़ी नहीं है. हमने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news