OMG: घूमने का लगा चस्का लेकिन नहीं थे पैसे, अब अपना खून निकालकर बेचने लगी ये लड़की
Advertisement
trendingNow11113655

OMG: घूमने का लगा चस्का लेकिन नहीं थे पैसे, अब अपना खून निकालकर बेचने लगी ये लड़की

Ajab Gajab News: पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) की रहने वाली लिज ग्रैमलिच (Liz Gramlich) नाम की महिला घूमने का शौक पूरा करने के लिए अपना खून निकालकर बेचने लगीं.

social media

Ajab Gajab News: घूमना हर किसी को पसंद होता है, लेकिन अगर किसी को घूमने की लत लग जाए और उसके पास पैसे ना हों तो वह अपना मन मारकर घर बैठ जाता है. इसके उलट आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपना घूमने का शौक पूरा करने के लिए एक ऐसा कदम उठाती है, जो कोई सोच भी नहीं सकता है.

  1. महिला को लगी घूमने की लत
  2. महिला के पास नहीं थे पैसे
  3. अपना खून निकालकर बेचने लगी

महिला को घूमने की लगी ऐसी लत

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) की रहने वाली लिज ग्रैमलिच (Liz Gramlich) नाम की महिला घूमने का अपना शौक पूरा करने के लिए अपना खून निकालकर बेचने लगीं. 28 साल की ग्रैमलिच को बचपन से ही डिज़्नी वर्ल्ड घूमने का शौक था. हालांकि बचपन में उसके पास पैसे नहीं होते थे. लेकिन जब वह बड़ी हुई तो वहां आने जाने के लिए उसने एक अजीबोगरीब जुगाड़ निकाल लिया.

महिला ने खर्च के पैसे के लिए अपना खून निकालकर बेचने का फैसला कर लिया. अब यह महिला हर हफ्ते दो बार अपना प्लाज्मा डोनेट करती हैं. जिससे घूमने के उनके शौक के बीच पैसा रोड़ा न बन सके. इस महिला को डिज्नी वर्ल्ड ट्रिप का पागलपन सवार रहता है. वह साल 2020 की गर्मियों के बाद से वह 15 बार ऑरलैंडो तथा फ्लोरिडा का दौरा कर चुकी हैं. साल 2022 में भी वह हर महीने यहां आने की प्लानिंग कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या आप हैं जीनियस जो तस्वीर में लिखा नंबर बता पाएं? 99 परसेंट लोग हुए फेल

अपना खून निकालकर बेच देती हैं महिला

पेंसिल्वेनिया से फ्लोरिडा तक हर महीने जाने के लिए महिला को बहुत सारे पैसों की जरूरत पड़ती है. इसलिए उसने अपना खून बेचने का फैसला किया. महिला बताती हैं कि वह बचपन में एक बार Disney World trips पर गईं थीं. इसके बाद पैसे की कमी की वजह से वह दोबारा वहां जा नहीं पा रही थीं. इसके लिए जब वह बड़ी हुईं तो अपना खून बेचकर उन्होंने अपना शौक पूरा किया. सप्ताह में दो बार प्लाज्मा बेचकर वह 56 हजार से 94 हजार रुपये तक कमा लेती हैं. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news