मेहनत की कोई उम्र नहीं! 56 साल की महिला साड़ी पहनकर जिम में बहाती है पसीना
Advertisement

मेहनत की कोई उम्र नहीं! 56 साल की महिला साड़ी पहनकर जिम में बहाती है पसीना

Lady In Gym: महिला अपनी बहू के साथ जिम में वर्कआउट करती है. महिला का कहना है कि जिम की वजह से उसकी कई बीमारियां दूर हो गईं. महिला ने यह भी कहा कि उसे साड़ी पहनकर जिम करना अच्छा लगता है.

मेहनत की कोई उम्र नहीं! 56 साल की महिला साड़ी पहनकर जिम में बहाती है पसीना

Woman Wearing Saree Working Out In Gym: लोगों की जब उम्र बढ़ती है तो वे उसी के हिसाब से अपने शरीर का भी ख्याल रखते हैं. कई लोग डाइट पर ध्यान देते हैं तो कई लोग जिम में जाकर पसीना बहाते हैं. वैसे भी बढ़ती उम्र में अच्छी आदतों को अपनाना और भी आवश्यक हो जाता है जो आपको मजबूत और सक्रिय बनाए रखती हैं. हाल ही में चेन्नई की एक 56 वर्षीय महिला का जिम से वीडियो वायरल हुआ है.

दरअसल, यह 56 वर्षीय महिला जिम में साड़ी पहने पसीना बहा रही है. इसका जब वीडियो वायरल हुआ तो लोग चौंक गए. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो यह महिला जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वह साड़ी पहने हुए भारी वजन, डंबल और कई अन्य जिम मशीनों और उपकरणों को उठाती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

चौंकाने वाली बात यह है कि यह महिला अपनी बहू के साथ वर्कआउट कर रही है. वीडियो के अंत में महिला को जिम में अन्य महिलाओं के साथ स्टाफ के सदस्यों द्वारा भी सम्मानित किया जाता है. महिला का कहना है कि मेरी बहू और मैं नियमित रूप से व्यायाम करते हैं. मैं 52 साल की थी जब मैंने पहली बार जिम जाना शुरू किया था.

महिला ने यह भी कहा कि यह सब तब शुरू हुआ जब पता चला कि मुझे घुटने और पैर में गंभीर दर्द है. मेरे बेटे ने उपचार के बारे में बहुत रिसर्च किया और मुझे व्यायाम करने का सुझाव दिया. फिलहाल मैं अपनी बहू के साथ पावरलिफ्टिंग और स्क्वैट करती हूं, इससे मेरा दर्द ठीक हो गया. उसने यह भी कहा कि उसे साड़ी पहनकर जिम करना अच्छा लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humans Of Madras (@humansofmadrasoffl)

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news