VIDEO, जब इंडियन रेसलर को WWE में महिलाओं ने चटाई धूल, मांगता रहा माफी
Advertisement

VIDEO, जब इंडियन रेसलर को WWE में महिलाओं ने चटाई धूल, मांगता रहा माफी

WWE जितना रोमाचंक होता है, उतना ही ज्यादा खतरनाक भी. आपके प्रतिद्वंदी का एक दांव आपको खेल से बाहर का रास्ता दिखा सकता है. इसलिए कहा जाता है कि इस खेल में आपको पूरी तरह सतर्क रहना चाहिए.

VIDEO, जब इंडियन रेसलर को WWE में महिलाओं ने चटाई धूल, मांगता रहा माफी

WWE जितना रोमाचंक होता है, उतना ही ज्यादा खतरनाक भी. आपके प्रतिद्वंदी का एक दांव आपको खेल से बाहर का रास्ता दिखा सकता है. इसलिए कहा जाता है कि इस खेल में आपको पूरी तरह सतर्क रहना चाहिए. भारत के द ग्रेट खली ने दुनियाभर में WWE में अपना डंका बजाया. इसके बाद जिंदर महल ने रेसलिंग में दो बार विजेता बने. रिंग में महल का साथ देने वाले दो अन्य भारतीय रेसलर सिंह ब्रदर्स के नाम से मशहूर हैं.

सिंह ब्रदर्स रेसलिंग में कामयाब होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. एक ऐसे ही मुकाबले में सुनील सिंह को महिला रेसलर से पटकनी खानी पड़ी. इस मुकाबले में वह वुमेन रेसलर से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई मिक्सड मैच चैलेंज में सुनील सिंह अपनी साथी एलिकिया फॉक्स के साथ मुकाबला खेलने पहुंचे थे.

वह स्टार रेसलर बैले और फिन बेलोर के खिलाफ मुकाबला खेल रहे थे. जब वह अपनी साथी रेसलर एलिकिया फॉक्स की मदद कर रहे थे तो इस दौरान बैले ने अचानक दूसरी महिला रेसलर को जोर से लात मार दी. इसके बाद साथी महिला रेसलर एलिकिया फॉक्स सुनील पर जबरदस्त गुस्सा करने लगीं. उसे लगा कि उसकी गलती की वजह से ही उसे लात पड़ी है. मामला यह था कि दोनों महिलाओं के बीच हो रहे मुकाबले में वह बीच में आ गए.

इसके बाद सुनील सिंह अपने बचाव में रिंग में पहुंचे तो बैले ने उनको मारकर बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसके बाद उसे साथी रेसलर को भी बाहर फेंक दिया. अब फिन बेलोर ने हवा में उछलकर दोनों को लात मारी. मैच के बाद भी वो साथी महिला रेसलर से माफी मांगते रहे. सोशल मीडिया पर डब्ल्यूडब्ल्यूई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news