Youtuber की लव स्टोरी में कई ट्विस्ट, पहली नजर में प्यार हुआ..लड़की को बुआ के घर भगा ले गया और फिर..
Advertisement
trendingNow11628990

Youtuber की लव स्टोरी में कई ट्विस्ट, पहली नजर में प्यार हुआ..लड़की को बुआ के घर भगा ले गया और फिर..

Viral Love Story: इस लव स्टोरी में ड्रामा है इमोशन है और कई तरह के ट्विस्ट हैं. अब शादी के बाद दोनों आराम से जिंदगी जी रहे हैं लेकिन शादी से पहले आई कठिनाइयों के बारे में उन दोनों ने मिलकर विस्तार रूप से बताया है.

Youtuber की लव स्टोरी में कई ट्विस्ट, पहली नजर में प्यार हुआ..लड़की को बुआ के घर भगा ले गया और फिर..

Sonu Vlogs Youtuber: इंसान को जब प्यार होता है तो वह किसी भी तरह के खतरे से नहीं डरता है. सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह की लव स्टोरी वायरल होती रहती हैं. कई बार भारत की तो कई बार पाकिस्तान की लव स्टोरी भी चर्चा में रहती है. इसी कड़ी में असम के रहने वाले एक लड़के की लव स्टोरी इन दिनों वायरल हुई है. इसके बारे में उसने खुद बताया है कि उसने कैसे लड़की से भगा कर शादी की है. बाद में यह लड़का एक स्टार यूट्यूबर बन गया.

पेशे से सिक्‍योरिटी गार्ड
दरअसल, इस लड़के का नाम सोनू छेत्री है और उसका sonu vlogs नाम से उसका एक यूट्यूब चैनल भी है. एक वीडियो के माध्यम से असम के रहने वाले इस लड़के ने अपनी पत्नी ईशा और खुद की कहानी बताई है. कपल ने वीडियो में बताया कि दोनों ने भागकर शादी की. पेशे से सिक्‍योरिटी गार्ड रहे सोनू छेत्री ने बताया कि उन्‍होंने ईशा को ट्यूशन जाते हुए पहली बार देखा. ईशा को देखते ही वह पहली नजर में दिल दे बैठे थे. इसके बाद फिर कहानी शुरू हुई. 

ईशा के परिजन भड़क गए
उन्होंने बताया कि कैसे वे पहली बार मिले और फिर कैसे उन्होंने भागकर शादी की. सोनू अपनी मौसी के घर गया था जब ईशा मिली थी. शाम को जब ईशा ट्यूशन जा रही थी तभी उससे पहली नजर में प्यार हो गया और उसने वहीं मोबाइल नंबर भी मांग लिया. सोनू उस समय बेंगलुरु में रहकर सिक्‍योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था. उसने ईशा को मैसेज किया और फिर दोनों में बातचीत शुरू हो गई. जानकारी लगने के बाद ईशा के परिजन बुरी तरह भड़क गए. 

दोनों की शादी मंदिर में
दोनों की बातचीत कुछ दिन के लिए बंद हो गई लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों में फिर से बातें होने लगी. इसके बाद सोनू और ईशा ने भागने का प्लान बनाया. सोनू ईशा को भगाकर अपनी बुआ के यहां ले गया. बाद में सोनी ने अपने भाई से सारी कहानी बताई. सोनू की मां को जब पता चला तो उन्होंने कहा कि वह ईशा को घर पर ले आए, यहीं दोनों की शादी करवा दी जाएगी. फिर दोनों की शादी मंदिर में कराई गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news