Imran Khan के बाद पाकिस्तान के राष्ट्रपति Arif Alvi व रक्षा मंत्री Pervez को भी कोरोना, लगवाई थी चीनी वैक्सीन
Advertisement
trendingNow1874983

Imran Khan के बाद पाकिस्तान के राष्ट्रपति Arif Alvi व रक्षा मंत्री Pervez को भी कोरोना, लगवाई थी चीनी वैक्सीन

पाकिस्तान पर कोरोना (Coronavirus) का कहर टूट पड़ा है. प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के बाद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Arif Alvi) और रक्षा मंत्री परवेज खटक (Pervez Khattak) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

फाइल फोटो.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के बाद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Arif Alvi) और रक्षा मंत्री परवेज खटक (Pervez Khattak) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. करीब सप्ताह भर पहले प्रधानमंत्री इमरान खान की जांच रिपोर्ट में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. 

टीके की पहली खुराक ली थी

कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) और राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Arif Alvi) ने चीनी वैक्सीन की पहली डोज ली थी. दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राष्ट्रपति अल्वी ने सोमवार को ट्वीट किया, 'मैं कोविड-19 संक्रमित हूं. अल्लाह सभी कोविड पीड़ितों पर रहम करे. टीके की पहली खुराक ली थी. हालांकि, दूसरी खुराक के बाद एंटीबॉडी बननी शुरू होती हैं जिसमें एक सप्ताह बाकी था. सावधानी बनाएं रखें.'

 

रक्षा मंत्री भी संक्रमित

71 वर्षीय अल्वी में किस दिन संक्रमण की पुष्टि हुई, इस बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है. वहीं, सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल ने ट्वीट करके रक्षा मंत्री परवेज खटक (Pervez Khattak) के संक्रमण की चपेट में होने की जानकारी साझा की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

यह भी पढ़ें; महाराष्ट्र: Lockdown के पक्ष में नहीं है BJP, चंद्रकांत पाटिल ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज

पाकिस्तान में दूसरी लहर तेज 

बता दें, पाकिस्तान में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर तेज हो गई है और रिकॉर्ड संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं. पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण की दर तेजी से बढ़ने के बाद राजधानी इस्लामाबाद तथा अन्य अति-संवेदनशील इलाकों में सोमवार से आंशिक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक हालात पिछले साल से भी ज्यादा बुरे हैं.

(INPUT: भाषा)

LIVE TV

Trending news