काबुल में बंदूकधारियों ने किया जांच चौकी पर हमला, तीन पुलिसकर्मियों की हुई मौत

काबुल में बंदूकधारियों ने एक जांच चौकी पर हमला किया जिसमें कम से कम तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो गयी. काबुल पुलिस के प्रवक्ता बशीर मुजाहिद ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में रविवार की रात किए गए हमले में तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि शहर के दोघाबाद इलाके में सबसे पहले हमलावरों ने पुलिस पर हथगोले फेंके और फिर अंधाधुंध गोलीबारी की. 

काबुल में बंदूकधारियों ने किया जांच चौकी पर हमला, तीन पुलिसकर्मियों की हुई मौत
फाइल फोटो

काबुल: काबुल में बंदूकधारियों ने एक जांच चौकी पर हमला किया जिसमें कम से कम तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो गयी. काबुल पुलिस के प्रवक्ता बशीर मुजाहिद ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में रविवार की रात किए गए हमले में तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि शहर के दोघाबाद इलाके में सबसे पहले हमलावरों ने पुलिस पर हथगोले फेंके और फिर अंधाधुंध गोलीबारी की. 

दक्षिणी हेलमंड प्रांत के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को तालिबान के खिलाफ अफगान बलों के हवाई हमले में सात नागरिकों की मौत हो गई. प्रांतीय काउन्सिल के प्रमुख अताउल्ला अफगान ने बताया कि ग्रेशक जिले में हमले में तीन लोग घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि किसने हमला किया. अमेरिकी सुरक्षा बलों ने या अफगान बलों ने.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.