Pak: इमरान के बड़बोले मंत्री थे ये नेता, पुलिस को देखकर ऐसे भागे..जैसे कोई बच्चा भाग रहा!
Advertisement
trendingNow11698762

Pak: इमरान के बड़बोले मंत्री थे ये नेता, पुलिस को देखकर ऐसे भागे..जैसे कोई बच्चा भाग रहा!

Viral Video: ये वही फवाद चौधरी हैं जो इमरान खान की सरकार के सूचना प्रसारण मंत्री हुआ करते थे. उस दौरान ये लगभग रोज भारत के खिलाफ बोलते रहते थे और फर्जी आरोप लगाते रहते थे. अब अपने ही देश में पुलिस को देख कर दुम दबा रहे हैं.

Pak: इमरान के बड़बोले मंत्री थे ये नेता, पुलिस को देखकर ऐसे भागे..जैसे कोई बच्चा भाग रहा!

Fawad Chaudhry: इस समय पाकिस्तान बेहद उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है. पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से ही वहां की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इस समय विपक्ष के तमाम नेताओं को पकड़-पकड़ कर जेल में बंद किया जा रहा है. इसी कड़ी में इमरान खान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी का एक बेहद दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है.

असल में हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. जब वे एक कार में बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं और जैसे ही सामने पुलिस आई, उन्होंने कार छोड़कर अपनी जान बचाकर भाग जाना ही मुनासिब समझा. जबकि वे इमरान की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे थे. आखिर में उनका भागना काम नहीं आया और वह पकड़े गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना उस समय की है जब फवाद चौधरी कोर्ट परिसर में थे. सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए फवाद चौधरी दिख रहे हैं जो जमानत मिलने के बाद एसयूवी में बैठते हैं. लेकिन वह अचानक ही एसयूवी कार से उतरकर तेजी से हाईकोर्ट की ओर भागने लगते हैं क्योंकि वे सामने पुलिस को आते हुए देख लेते हैं. 

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक फवाद चौधरी का जो वीडियो सामने आया है, वह इस्लामाबाद हाई कोर्ट से बाहर का है. फवाद को हाई कोर्ट ने एक मामले में जमानत दे दी थी और इसी बीच दूसरे मामले में गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंच गई थी. पुलिस को देखते ही फवाद अपनी गाड़ी से उतरे और हाईकोर्ट के अंदर भागने लगे थे. बता दें कि फवाद चौधरी इमरान खान की सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री थे और अपने बड़बोले बयानों के लिए चर्चा में रहते थे. 

मालूम हो कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश की सत्तारूढ़ सरकार और सेना के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कई नेता कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं. सब पुलिस को देखते ही भाग रहे हैं.

Trending news