Imran Khan पुलिस के आते ही घर से कैसे हो गए गायब? PAK के गृहमंत्री ने किया चौंकाने वाला दावा
Advertisement
trendingNow11599159

Imran Khan पुलिस के आते ही घर से कैसे हो गए गायब? PAK के गृहमंत्री ने किया चौंकाने वाला दावा

Toshakhana Case: इमरान खान पुलिस की गिरफ्तारी से कैसे बचे, इसको लेकर बड़ा दावा पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने किया है. सनाउल्लाह ने इमरान पर बड़ा आरोप लगाया है.

Imran Khan पुलिस के आते ही घर से कैसे हो गए गायब? PAK के गृहमंत्री ने किया चौंकाने वाला दावा

Imran Khan Escape: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर इन दिनों गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. कोर्ट इमरान खान के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर चुका है. कोर्ट का आदेश है कि 7 मार्च यानी आज तक इमरान को पकड़कर कोर्ट में पेश होना है. लेकिन अब तक इमरान खान को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है. इस बीच पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने दावा किया है कि पुलिस से बचने के लिए इमरान खान दीवार फांदकर पड़ोसी के घर में कूद गए. रविवार को जब पुलिस इमरान खान के घर पहुंची तो वह भाग गए. हालांकि, इस दौरान इमरान की पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जमा हो गए और पुलिस के काम में कथित रूप से बाधा डाली.

गृहमंत्री सनाउल्लाह का बड़ा दावा

बता दें कि रविवार को इमरान खान के जमन पार्क स्थित घर पहुंची थी. पुलिस को इमरान खान मौके पर नहीं मिले थे. ये भी कहा गया था कि पुलिस सिर्फ नोटिस देने के लिए इमरान खान के घर गई थी. पुलिस को इमरान खान के नहीं मिलने पर पाकिस्तान के गृहमंत्री सनाउल्लाह ने ये दावा किया है.

इमरान खान पर है ये आरोप

हालांकि, इमरान खान की कानूनी टीम ये दावा कर चुकी है कि 7 मार्च को इमरान खान कोर्ट में पेश होंगे. जान लें कि तोशाखाना केस में इमरान खान आरोपी हैं. इमरान पर आरोप है कि जब वह प्रधानमंत्री थे तब मिले डिप्लोमेटिक तोहफों को उन्होंने बेच दिया था और पैसे अपने पास रख लिए थे.

राणा सनाउल्ला ने कही ये बात

जियो टीवी ने राणा सनाउल्ला के हवाले से कहा कि इमरान खान को अरेस्ट करने गई पुलिस की टीम को ड्रामे का सामना करना पड़ा. ये अफवाह है कि खान दीवार कूदकर अपने पड़ोसी के घर भाग गए थे. इसके कुछ देर बाद, वह कहीं से आ गए और अपने कार्यकर्ताओं के सामने तकरीर की.

गौरतलब है कि रविवार को लाहौर में पुलिस के काम में बाधा पहुंचाने को लेकर इमरान खान और उनके कार्यकर्ताओं के ऊपर मुकदमा दर्ज हो चुका है. पुलिस अधिकारी नदीम ताहिर ने इमरान खान और उनकी पार्टी 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news