मरियम बोलीं- पति चीखते रहे, अंदर मत आओ, मेरी पत्नी है लेकिन पुलिस ने एक न सुनी
Advertisement

मरियम बोलीं- पति चीखते रहे, अंदर मत आओ, मेरी पत्नी है लेकिन पुलिस ने एक न सुनी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने कराची में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पति की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए. मरियम ने कहा है कि वह होटल में कमरे के अंदर थी फिर भी पुलिस मना करने के बावजूद नहीं रुकी और अंदर घुस आई.

 

पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष व नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज.

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Former Pakistan Prime Minister Nawaz Sharif) के दामाद सफदर अवान (Safdar Awan) को गिरफ्तार किए जाने के बाद पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग-नवाज  (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष व नवाज की बेटी मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने कराची में एक संवाददाता सम्मेलन संबोधित किया. इस दौरान मरियम नवाज ने इस कार्रवाई पर कई सवाल उठाए.

  1. पति सफदर की गिरफ्तारी पर मरियाम नवाज का बयान
  2. कराची होटल के अंदर मौजूद होने के बाद भी पुलिस ने दरवाजा तोड़ा
  3. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी हैं मरियम नवाज

कराची होटल में रुकी थीं मरियम
मरियम नवाज ने कहा कि हमलोग कराची में एक होटल में रुके थे. सफदर ने जब दरवाजा खोला तब पुलिस बाहर खड़ी थी. पुलिसकर्मियों ने कहा कि हम आपको गिरफ्तार करने के लिए यहां आए हैं. सफदर ने उनसे कहा कि वह चेंज कर लें और अपनी डाइबिटीज की दवा ले लें, इसके बाद चलेंगे. लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर आ गए. सफदर ने उनसे कहा कि वे प्रवेश न करें क्योंकि मैं [मरियम नवाज] अंदर थी लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने और गिरफ्तार कर लिया.

मरियम ने कहा कि सिंध के मुख्यमंत्री ने भी मुझे फोन किया और कहा कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि मेरे साथ ऐसा कुछ होगा.

 

 

इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मरियम ने कहा था कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया. पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाले अन्य नेताओं में जेयूआई-एफ प्रमुख प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान शामिल थे.

VIDEO

Trending news