Pakistan: बारातियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, कम से कम 15 की मौत, 60 घायल
Advertisement

Pakistan: बारातियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, कम से कम 15 की मौत, 60 घायल

Pakistan News: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने अधिकारियों को घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

Pakistan: बारातियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, कम से कम 15 की मौत, 60 घायल

Road Accident In Pakistan: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बारातियों को ले जा रही एक तेज रफ्तार बस खाई में गिर गई. हादसे में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 60 अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस्लामाबाद से लाहौर जा रही बस रविवार देर रात लाहौर से लगभग 240 किलोमीटर दूर कल्लार कहार साल्ट रेंज क्षेत्र में पलट गई.

बचाव सेवा के अधिकारी मुहम्मद फारूक ने सोमवार को बताया, ‘बस पलटने से पहले विपरीत दिशा से आ रहे तीन वाहनों से टकराई और खाई में गिर गई.‘ बस में शादी समारोह से लौट रहे लोग सवार थे.

मृतकों में छह महिलाएं शामिल
फारूक ने कहा, ‘घायलों को रावलपिंडी और इस्लामाबाद के अस्पतालों में ले जाया गया है, जहां उनमें से 11 की हालत गंभीर है.‘  उन्होंने कहा कि मृतकों में छह महिलाएं शामिल हैं.

ब्रेक ने काम करना कर दिया बंद
आपातकालीन बचाव सेवा ‘ रेस्क्यू 1122’ ने बताया कि ब्रेक के काम बंद कर देने के कारण दुर्घटना हुई.  फारूक ने कहा कि मृतकों और कई घायलों को बस काटकर बाहर निकाला गया.

पीएम ने हादसे पर जताया दुख
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने अधिकारियों को घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

(इनपुट - भाषा)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news