Pakistan Flight Namaz: पाकिस्तान से दुबई जा रही फ्लाइट में बरपा हंगामा, नमाज पढ़ने से रोकने पर बवाल
Advertisement
trendingNow11358020

Pakistan Flight Namaz: पाकिस्तान से दुबई जा रही फ्लाइट में बरपा हंगामा, नमाज पढ़ने से रोकने पर बवाल

Peshawar Dubai Flight: पेशावर (Peshawar) से दुबई (Dubai) जा रही फ्लाइट में शख्स ने अजीब हरकतें कीं. नमाज पढ़ने से रोकने पर वो जमीन पर लेट गया और बाद में विंडो का शीशा तोड़ने की कोशिश भी की.

पाकिस्तान की फ्लाइट में हंगामा.

Namaz In Flight: पाकिस्तान (Pakistan) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने पेशावर (Peshawar) से दुबई (Dubai) जा रही फ्लाइट (Flight) में जमकर हंगामा किया. कभी वो फ्लाइट में नमाज (Namaz) पढ़ने लगता दिखा तो कभी फ्लोर पर लेट जा रहा था. इस शख्स ने फ्लाइट की विंडो का शीशा तोड़ने की कोशिश भी की. हालांकि वो कामयाब नहीं हो पाया. शख्स की इस हरकत से फ्लाइट में सवार अन्य लोग डर गए. हालांकि, उसका तमाशा जारी रहा. हालांकि, उसका तमाशा जारी रहा. इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर ये शख्स कौन है और उसने ऐसा क्यों किया. बता दें कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने पेशावर से दुबई जा रही फ्लाइट में हंगामा बरपाने वाले शख्स को ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

फ्लाइट में नमाज पढ़ने की कोशिश

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पहले ये शख्स अपनी सीट से उठता है और सिर पर रुमाल बांधकर नीचे फ्लोर पर बैठ जाता है. फिर नमाज पढ़ने लगता है. जब वो ऐसा करता है तो फ्लाइट अटेंडेंट उसे रोकने की कोशिश करता है. लेकिन वह नहीं मानता है और जिद करने लगता है. इसके बाद वह फ्लोर पर उलटा लेट जाता है और फ्लाइट अटेंडेंट उससे उठने और अपनी सीट पर वापस बैठ जाने की रिक्वेस्ट करता है.

फ्लाइट के उड़ान भरते ही शुरू कर दिया अजीब हरकतें करना

वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट कहता हुआ दिख रहा है कि फ्लाइट के उड़ान भरते ही इसने ये हरकतें शुरू कर दी हैं. यहां मौजूद अन्य यात्री भी गवाह हैं. ये बाकी मुसाफिरों को तंग कर रहा है. ये सब लोग इसी को देख रहे हैं. कभी ये अजान देता है तो कभी नीचे लेट जाता है. इसने अपना सारा सामान निकालकर बाहर रख दिया है.

शख्स ने की विंडो का शीशा तोड़ने की कोशिश

पेशावर से दुबई जा रही फ्लाइट के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि फ्लाइट अटेंडेंट के द्वारा रोके जाने के बाद ये शख्स अपनी शर्ट उतार देता है और लात मारकर विंडो सीट का शीशा तोड़ने की कोशिश करता है. हालांकि मजबूत होने के कारण शीशा नहीं टूटता है. यह देखकर बाकी यात्री हैरान हो जाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news