Shahbaz Sharif Meeting: पाक पीएम ने प्लेन में की मीटिंग, नेटिजन्स ने कर दिया ट्रोल
Advertisement
trendingNow11152392

Shahbaz Sharif Meeting: पाक पीएम ने प्लेन में की मीटिंग, नेटिजन्स ने कर दिया ट्रोल

Shahbaz Sharif Meeting in Plane: पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ द्वारा प्लेन के अंदर मीटिंग करने वाली फोटो को देखकर वहां के नेटीजन ने महज एक दिखावा करार दिया.

Shahbaz Sharif Meeting: पाक पीएम ने प्लेन में की मीटिंग, नेटिजन्स ने कर दिया ट्रोल

Pakistani PM Shahbaz Sharif Meeting in Plane: पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने प्लेन के अंदर देश की अर्थव्यवस्था को लेकर एक बैठक की, जिसे वहां के नेटीजन और पर्यवेक्षकों ने महज एक दिखावा करार दिया. एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है. सूत्रों के मुताबिक, नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ने विमान में हुई एक आधिकारिक बैठक के दौरान संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी जारी किए.

मरियम नवाज ने शेयर की फोटो

एक बयान में, पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) मरियम औरंगजेब ने इस बात की पुष्टि की कि मौजूदा प्रधान मंत्री ने उड़ान के दौरान कराची की समस्याओं और देश की अर्थव्यवस्था की मौजूदा स्थिति पर एक बैठक की. पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, 'ऐसा तब किया जाता है जब देश बुरे दौर से गुजर रहा है. एक भी पल व्यर्थ नहीं किया, क्योंकि इस समय देश का विश्वास जीतना है! बहुत अच्छे शहबाज शरीफ.'

ये भी पढ़ें- जब PM मोदी ने खुद खरीदा प्रधानमंत्री संग्रहालय का पहला टिकट

नेटिजन्स ने किया ट्रोल

इस बीच, नेटिजन्स ने मरियम नवाज (Maryam Nawaz) की साझा की हुई तस्वीरों पर विश्लेषण करना शुरू कर दिया. तस्वीर में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) कुछ दस्तावेज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी तस्वीर में पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री मिफ्ता इस्माइल, जो नौकरशाह भी हैं, कुछ नोटस लेते दिख रहे हैं और और प्रधानमंत्री के सैन्य सचिव उनकी ओर देख रहे हैं. नेटिजेन्स ने इसका ऐसा निष्कर्ष निकाला कि इस्माइल बैंकों के सीईओ और कुछ उद्योगपतियों के की लिस्ट बना रहे हैं, जिनसे प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ आगे बैठक कर सकते हैं.

लाइव टीवी

Trending news