photoDetails1hindi

Year Ender 2022: किसी ने खूबसूरती तो किसी ने अदाओं से जीता करोड़ों का दिल, 2022 में वायरल हुईं ये लड़कियां

Viral Girls 2022: साल 2022 (Year Ender 2022) के खत्म होने में बस कुछ ही दिनों का वक्त बाकी रह गया है. सोशल मीडिया पर इस साल कई ऐसी खूबसूरत लड़कियां छाई रहीं जो रातोंरात सेलिब्रेटी, पॉपुलर और सुपरस्टार बन गईं. खासकर पाकिस्तान की लड़कियों (Pakistan Girls) ने जिस तरह धमाल मचाते हुए कम समय में करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया, उसकी चर्चा एक बार फिर साल के इन आखिरी दिनों में यादों के तौर पर हो रही है. इन लड़कियों में किसी ने अपनी खूबसूरती, तो किसी ने डांस और किसी ने अपनी अदाओं से लोगों को घायल करते हुए उनके दिल में अपनी जगह बनाई. इन लड़कियों की दीवानगी हिंदुस्तान-पाकिस्तान (India-Pakistan) की सीमाओं से इतर टाइम्स स्क्वायर यानी अमेरिका (US) तक देखी गई. आज के दौर में सोशल मीडिया पर कब क्या हो जाए इसके बारे में कोई नहीं जानता. 2022 के पहले भी सोशल मीडिया ने कई लोगों को रोतों-रात स्टार बनाने का काम किया हैं. काचा बादाम वाले गाने पर डांस करके वायरल हुई अंजली हो या पाकिस्तानी पावरी गर्ल दानानीर मोबीन ऐसे में आइए आपको मिलवाते हैं ऐसी ही कुछ लड़कियों से जिनका नॉम टॉप 10 वायरल गर्ल्स की इस लिस्ट में है.

 

1/7

पावरी गर्ल का नाम शायद आपने सुना हो. सोशल पर इनकी चर्चा हमेशा होती रहती है. वैसे यह इनका असली नाम नहीं है. पावरी गर्ल तो इनका ट्रेंडिंग नाम है. इनका असली नाम तो दानानीर मोबीन हैं जो पाकिस्तान के पेशावर की  रहने वाली है. 20 साल की ये लड़की सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर फैशन, हेल्थ और दूसरे तमाम मुद्दों पर वीडियो पोस्ट करती है. इनमें कुछ वीडियोज उसके गाए गाने के भी होते हैं. दो साल ये पाकिस्तानी लड़की सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती है.

Photo: @dananeermobeen instagram

2/7

इस साल की शुरुआत में भुवन बड्याकर (Bhuvan Badyakar) जब अपने गीत 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) को गाकर हिट हुए तो उनके डांस वीडियो बनाकर सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई अंजली अरोड़ा (Anjali Arora Kacha Badam video) के ग्लैमरस अंदाज और बोल्ड मूव ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. 20 जनवरी, 2022 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट उनके वीडियो को अभी तक कई करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इसी वीडियो के दम पर उन्हें एक रिएलिटी शो में जाने का मौका भी मिला था. जिसके बाद वो कुछ विज्ञापनों में भी नजर आई थीं.

Photo: Instagram/anjimaxuofficially 

3/7

इशानी एक डांसर हैं और कामयाब डेंटिस्ट हैं. करीब 6 महीने पहले जून में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अपने डांस पार्टनर्स के साथ अमेरिका के टाइम्स सक्वायर पर डांस करती नजर आ रही थीं. तब चार लड़कियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने 'बरसो रे मेघा' पर डांस किया था. तब वो वीडियो भी जबरदस्त हिट हुआ था. जिसे ढाई करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे.

 

 

(फोटो: Instagram/eshhpat)

 

 

4/7

कुछ दिन पहले हुए T20 विश्वकप के दौरान पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मुकाबले में एक मिस्ट्री गर्ल ने अपनी खूबसूरती की वजह से भारतीयों का दिल जीत लिया था. यूं तो लड़की का असल नाम क्या है ये अभी तक राज है पर जब से लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, इसके नाम से फर्जी अकाउंट्स की बाढ़ आ गई है. मैच के दौरान लड़की पाकिस्तानी टीम को चियर करती दिख रही है. बाद में वो उन्हें फ्लाइंग किस भी देने लगती है. वहीं सोशल मीडिया की गलियों में कई लोगों का दावा है कि लड़की का नाम नताशा (Pakistan fan girl Natasha) है. 

(Photo: Twitter/@byomkesbakshy, NatashaOfficiaI)

5/7

सोशल मीडिया पर आजकल एक और पाकिस्तानी लड़की (Pakistani girl viral dance video) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो लता मंगेशकर के गाने, 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' (Mera Dil Ye Pukaare Aa Ja Dance Video) पर डांस कर रही है. लड़की के डांस मूव काफी आकर्षक हैं और उसने सलवार कमीज पहना है. इस गाने पर उसका डांस इतना वायरल हो रहा है कि लोग अलग-अलग अकाउंट्स से इसे लाखों पर लाइक, शेयर और रि-ट्वीट कर रहे हैं.

6/7

दूनियाभर में महिलाओं पर प्रतिबंधों की बात की जाती रही है, ईरान इसका ताजा उदाहरण है जहां हिजाब पर हो रहे हिंसक दमन के बाद दूनियां भर की महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं. हालांकि ये इतना भी आसान नही है. इस्लामिक देशों में जो महिलाएं प्रोग्रेसिव सोच की हैं उनके लिए जीवन इतना आसान नही है. पर इसी क्रम में पाकिस्तान की इकलौती फीमेल डीजे आर्टिस्ट नेहा खान ने उनको जान से मारने की धमकियों का दर्द शेयर किया था. जी न्यूज़ ने भी नेहा को मिली धमकियों की दर्दभरी और खौफनाक कहानी अपने दर्शकों और पाठकों तक पहुंचाई थी. उस दौरान नेहा खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि हुन्जा फेस्टिवल के बाद किस तरह लोगों ने उन्हें टारगेट किया कि वो अंदर से टूट गई थीं.

 

7/7

इसी साल 2022 में श्रीलंकाई गायक योहानी का एक गाना 'मानिके मगे हिथे' सुपरहिट हुआ. ये गाना भले ही विदेशी भाषा में था लेकिन संगीत भाषा की बंदिशों और ग्रामर से परे होता है इसलिए लोगों के दिलों में ये गाना भी ऐसा उतरा की लोग बस इसमें डूबते चले गए. इस गाने ने 3 महीने के भीतर YouTube पर 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज को पार कर लिया था. इसी गाने पर आयत नाम की एक एयर होस्टेस ने डांस करते हुए वीडियो शेयर किया. ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि रातों-रात वीडियो वायरल हो गया. आज आयत एयर होस्टेस के साथ साथ एक बड़ी सेलिब्रेटी और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं.

photo-gallery