close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के भाषण के बाद दबाव में दिखे इमरान खान, पीएम मोदी को कह दिया 'राष्‍ट्रपति'

UN General Assembly :  बात की चर्चा सोशल मीडिया पर भी जोरशोर से हो रही है और लोग इमरान खान को ट्रोल भी कर रहे हैं.

PM मोदी के भाषण के बाद दबाव में दिखे इमरान खान, पीएम मोदी को कह दिया 'राष्‍ट्रपति'

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क (New York) में संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN General Assembly) में अपने पहले संबोधन के दौरान पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी, जब उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को 'राष्‍ट्रपति' कह दिया. इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर भी जोरशोर से हो रही है और लोग इमरान खान को ट्रोल भी कर रहे हैं.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में संबोधन के बाद पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपना संबोधन दिया. इस संबोधन में उन्‍होंने भारत विरोधी बयानबाजी जारी रखी. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ने करीब 50 मिनट के अपने संबोधन में अपने भारतीय समकक्ष को "प्रेजिडेंट मोदी" कह दिया.

LIVE TV

दरअसल, इमरान के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इस साल की शुरुआत में ईरान की यात्रा के दौरान भी खान ने एक गलत बयान दिया था और कहा था कि जर्मनी और जापान ने व्यापार संबंधों को बढ़ाने को एक सीमा साझा की, जबकि वह वास्तव में जर्मनी और फ्रांस के सीमा क्षेत्र का उल्लेख करना चाहते थे. उनकी इस टिप्पणी को सोशल मीडिया पर भी कड़ी प्रतिक्रिया मिली थी.