Viral Video: 'कमली कमली' पर पाकिस्तानी लड़की ने किया बोल्ड डांस, यहां देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11589377

Viral Video: 'कमली कमली' पर पाकिस्तानी लड़की ने किया बोल्ड डांस, यहां देखें वीडियो

Viral Video: विदेशों में भी हिंदी गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तानी डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. आयशा का वीडियो रातोंरात वायरल होने के बाद से पाकिस्तानी डांस वीडियो का चलन बढ़ गया है.

Viral Video: 'कमली कमली' पर पाकिस्तानी लड़की ने किया बोल्ड डांस, यहां देखें वीडियो

Viral Video: विदेशों में भी हिंदी गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तानी डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. आयशा का वीडियो रातोंरात वायरल होने के बाद से पाकिस्तानी डांस वीडियो का चलन बढ़ गया है. आयशा ने कुछ महीने पहले 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस किया था. अब बॉलीवुड गाने 'कमली कमली' पर डांस मूव्स दिखाने वाली पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो वायरल

वीडियो में लड़की को हरे रंग का शरारा पहने गजब का डांस करते हुए भीड़ को प्रभावित करते देखा जा सकता है. इवेंट में मौजूद लोगों को हूटिंग करते और तालियां बजाते सुना जा सकता है. लड़की के डांस मूव्स इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. कई लोगों ने उनकी तुलना एक प्रोफेशनल डांसर से की तो कुछ ने उनके अच्छे मूव्स की तारीफ की.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है. अन्य पाकिस्तानी डांस वीडियो की तरह, यह भी इंटरनेट पर बहुत हिट हो गया है. यह भी कहा जा सकता है कि आयशा की सफलता के बाद बहुत जल्द और भी कई लड़कियां वायरल स्पेस पर कब्जा करने वाली हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

वीडियो पंजाबी कुड़ी द्वारा यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इसे बहुत लोकप्रियता मिली है और इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लड़की के डांस पर प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो को अब तक 82k व्यूज मिल चुके हैं. नेटिज़ेंस कमेंट सेक्शन में लड़की की तारीफ कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे​

Trending news