Advertisement
trendingPhotos2300006
photoDetails1hindi

Aaj Ka Rashifal: मिथुन समेत इन राशियों को कारोबार में हो सकती है धनहानि, जानें 20 जून के दिन किसका खुलेगा भाग्य

Horoscope 20 june 2024: ग्रह नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन होता है. 20 जून गुरूवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित माना गया है. जानें भगवान विष्णु की कृपा से किन राशियों की किस्मत का भग्य चमकेगा और किन्हें कारोबार में धन हानि की समस्या का सामना करना पड़ सकता है!

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि को पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. बिजनेस में समय पर काम खत्म करने की कोशिश करें जिससे की आमदनी अच्छी रहेगी. जॉब में प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है. आर्थिक समस्या से छुटकारा मिलेगा. छात्रों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. पहले से यदि कोई समस्या चली आ रही है उससे निदान मिलेगा. आर्थिक क्षेत्र में लंबे समय के रुका कार्य अब बन जाएगा. छात्रों को मेहनत करने की जरूरत है. प्रेम संबंध में पार्टनर से स्नेह मिलेगा.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के लोगों को कड़ी मेहनत के बाद भी आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होगी. जिसकी वजह से मन में गुस्सा रहेगा. जिसकी वजह से पारिवारिक कलह भी हो सकती है. हो सके तो कर्ज लेकर खर्चा चलाना पड़े. छात्रों को परिक्षा को लेकर कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन में परेशान आ सकती है.

 

कर्क राशि

4/12
 कर्क राशि

आर्थिक क्षेत्र में रुका हुआ कार्य अब पूरा हो जाएगा. धन का सही प्रयोग करें. प्रॉपर्टी से जुड़े कार्य में भागदौड़ करना पड़ सकता है. बिजनेस में आय बढ़ने के अवसर मिलेंगे. छात्रों को प्रतियोगिता परिक्षा में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. प्रेम संबंधों में सब कुछ अच्छा रहेगा.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के लोगों को शेयर, लॉटरी या फिर दलाली में पैसा लगाना लाभप्रद रहेगा. बिजनेस में अच्छा मुनाफा होगा. जॉब करने वाले लोगों को प्रमोशन के साथ इंक्रीमेंट भी मिलेगा. छात्रों के लिए यह दिन मिलाजुला रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आर्थिक मामलों में यदि प्लानिंग के साथ कोई कार्य करेंगे तो उसमें सफलता जरूर मिलेगी. वहीं यदि कोई पहले की आर्थिक योजना पर विराम लगा हुआ है तो वह भी अब पूर्ण हो जाएगी. संपत्ति से जुड़े कार्यों में भागदौड़ करना पड़ सकता है. छात्रों को कड़ी मेहनत करने की आवश्कता है. प्रेम संबंधों में पार्टनर का सहयोग मिलेगा.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

बिजनेस में मुनाफा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी महत्वपूर्ण कार्य में धन से बाधा दूर हो जाएगी. जिससे कि भविष्य में धन लाभ के अवसर बनेंगे. भाई बहन से भी आर्थिक मदद मिलेगी. छात्रों को पढ़ाई के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

बिजनेस में बड़ी सफलता के योग बन रहे हैं. वैवाहिक जीवन में पार्टनर को नौकरी मिलेगी. जिससे आर्थिक मदद में मजबूत आएगी. छात्रों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज के दिन आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस में पैसे आने के बजाय जा सकते हैं. जॉब वालों को भी आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. जिसके वजह से वैवाहिक जीवन में कलह हो सकती है.  

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

बिजनेस में धन लाभ से शत्रुओं का मन खिन्न रहेगा. हो सके तो जमा पूंजी को निकाल कर खर्च चलाना पड़े. पैतृक धन संपत्ति को प्राप्त करने में कुछ ना कुछ अड़चन लगी रहेगी. भोग विलास की वस्तुओं पर सोच समझकर पैसा लगाएं. इस वजह से दांपत्य जीवन पर भी असर पड़ सकता है.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आज के दिन अटका पैसा वापस मिल सकता है. बिजनेस में आय के नए रास्ते बन रहे हैं, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम संबंध में पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है. वहीं किसी जरूरी काम में बाधा आ रही है तो वह धन से दूर हो जाएगी.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इनके अटके पैसे अब भी वापस मिलने में देर होंगे. भूमि से जुड़े मामले में लाभ होगा. बिजनेस में मुनाफा ना होने मन में गुस्सा रहेगा. प्रेम संबंध में पार्टनर का सहयोग मिलेगा. छात्राओं को कड़ी मेहनत के साथ आने वाली परिक्षा पर ध्यान देना होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़