Advertisement
trendingPhotos2436160
photoDetails1hindi

ये है इंसानों का बनाया गया जीता-जागता नर्क, कुछ सीन्स तो ऐसे आ जाएगी उल्टी...इस क्राइम थ्रिलर को देख हो सकते हैं डिस्टर्ब

Best Disturbing Web Series Based on Baba: रियल लाइफ में कई इंसीटेंड हुए हैं जिसने बाबाओं के ऊपर से लोगों का विश्वास डगमगा दिया है. या यू कहें कि बस थोड़ा बहुत बचा है. लेकिन कुछ ऐसे ढोंगी बाबा हैं जो लोगों को ठगने के बाद रियल लाइफ में जेल की सलाखों के पीछे हैं. आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद इन बाबाओं को लेकर जो आपका बचा-कुचा विश्वास है वो भी चकनाचूर हो जाएगा.

कौन सी है ये सीरीज?

1/5
कौन सी है ये सीरीज?

इस वेब सीरीज को देखकर आपको उन ढोंगी बाबाओं की जरूर याद आ जाएगी जो अपने गुनाहों की सजा जेल की सलाखों के पीछे काट रहे हैं. इस वेब सीरीज में कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देखकर आपका गला सूख जाएगा तो कुछ सीन्स ऐसे हैं जिसे देखने के बाद आप घिना जाएंगे. ये वेब सीरीज साल 2020 में रिलीज हुई थी जिसने ओटीटी पर बवाल मचा दिया था. जानिए ये वेब सीरीज कौन सी है और क्यों इतनी चर्चा में रही.

खतरनाक सस्पेंस थ्रिलर

2/5
खतरनाक सस्पेंस थ्रिलर

ये वेब सीरीज काशीपुर वाले बाबा निराला की है. जिसका रोल स्क्रीन पर बॉबी देओल ने निभाया था. इस वेब सीरीज के पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक ऐसा सस्पेंस डाला गया है कि आने वाले सीन में क्या होगा...रह रहकर आपने दिमाग में ये सवाल घूमता रहेगा. इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही ना केवल फ्लॉप हो चुके बॉबी देओल को चमकता सितारा बना दिया बल्कि ये साल 2020 की सबसे खतरनाक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज रही.

लोभ और वासना वाला बाबा

3/5
लोभ और वासना वाला बाबा

इस वेब सीरीज में एक बाबा के अंदर वो सब दिखाया गया है जो नहीं होना चाहिए था. लोभ, काम, वासना ये सब बाबा निराला में कूट-कूटकर भरी पड़ी है. वो ना केवल अपने आश्रम के नाम पर लोगों को धर्म के नाम पर बेवकूफ बनाता है बल्कि उनकी धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करके उनके आश्रम की आड़ में गलत धंधा करता है. 

 

करता है गलत धंधा

4/5
करता है गलत धंधा

इस वेब सीरीज का पहला सीन इतना खतरनाक है कि जिसे देखकर आप अपनी आंख ही मूंद लेंगे. वेब सीरीज में बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल की सत्ता दिखाई गई है. जिसका बड़ा सा आश्रम है और उसमें कई लोग सेवा में लगे हुए हैं. वो ना केवल आश्रम के नाम पर ड्रग्स और बाकी गलत धंधों का काम करता है बल्कि सरकारी महकमे के लोग भी इस ढोंगी से इशारों पर नाचते हैं.

तीनों पार्ट रहे हिट

5/5
तीनों पार्ट रहे हिट

ये बाबा अपने आश्रम में आने वाली लड़कियों को कुछ खिलाकर बेहोशी की हालत में उनका रेप करता है और दुनिया के सामने पूजा-पाठ की बातें करता है. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, भोपा के रोल में चंदन रॉय सान्याल और पम्मी पहलवान के किरदार में अदिति पोहनकर हैं. वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. इसका पहला पार्ट साल 2020 में आया था और इसके अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं और चौथे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़