Advertisement
trendingPhotos2436175
photoDetails1hindi

बॉयफ्रेंड का बदला लेने के लिए हायर किए दो शूटर, एयरलाइन क्रू मेंबर की लेडी डॉन ने करवाई हत्या, कौन है काजल खत्री?

Lady Don Kajal Khatri: मोस्ट वॉन्टेड लेडी डॉन काजल खत्री को नोएडा में एयरलाइन क्रू मेंबर की हत्या मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी साल जनवरी में उसने नोएडा में एक एयरलाइंस में काम करने वाले क्रू सदस्य सूरजमान की शूटर भेजकर हत्या करा दी थी. काजल खत्री पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा हुआ था. वह जेल में कैद खूंखार गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है. 

 

1/5

दो शूटर्स ने 19 जनवरी को क्रू मेंबर सूरजमान को मौत की नींद सुला दिया था. जब पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि इस हत्या के पीछे लेडी डॉन काजल खत्री का हाथ है और उसने इस काम के लिए दो शूटर्स को हायर किया था. 

2/5

दरअसल, सूरजमान दिल्ली के नामी गैंगस्टर परवेश मान का भाई था. कपिल मान और परवेश में 36 का आंकड़ा है. कपिल जेल की सलाखों के पीछे कैद है इसलिए उसने सूरजमान को मार गिराने का काम उसने अपनी गर्लफ्रेंड काजल को सौंप दिया. 

 

3/5

वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि काजल अपने आप को कपिल मान की पत्नी बताती है. उसने जेल रिकॉर्ड में भी खुद को कपिल की वाइफ बताया है.

4/5

पुलिस ने कहा कि परवेश मान कपिल मान के पिता की हत्या में शामिल था. अब परवेश के भाई की हत्या करवाकर कपिल ने बदला लिया है. 

5/5

पुलिस ने यह भी कहा कि कपिल का पूरा गैंग काजल ही ऑपरेट करती है. अब काजल को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस ने उसे नोएडा पुलिस को सौंप दिया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़