Advertisement
trendingPhotos1812095
photoDetails1hindi

21 साल की इस हसीना ने पूल के अंदर जाते ही मचाया ऐसा गदर, बुझाए नहीं बुझ रही सोशल मीडिया पर 'आग'

Bold Photos: 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) में नजर आ चुकीं 21 साल की अवनीत कौर इन दिनों स्पेन में है और वहां पर जमकर एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने स्पेन से पूल के अंदर की फोटोज शेयर की हैं. जिसमें अवनीत बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. देखिए अवनीत कौर की लेटेस्ट फोटोज जो फैंस के होश उड़ा रही है.

बिकिनी में दिखाया बदन

1/5
बिकिनी में दिखाया बदन

अब जरा अवनीत कौर की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस कैमरे के सामने व्हाइट और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहनी हुई हैं और साथ ही नीचे की ओर नेट का व्हाइट कलर का कपड़ा लपेटा हुआ है. इस फोटो में एक्ट्रेस लेटकर कातिलाना पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

दिए किलर पोज

2/5
दिए किलर पोज

इन तस्वीरों में अवनीत कभी कैमरे के सामने देखती हुई नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे कातिलाना पोज देती हुई नजर आई कि तस्वीरों से नजरों हटाना मुश्किल हो गया.

कहर वाला लुक

3/5
कहर वाला लुक

अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट और स्टाइलिश बनाने के लिए अवनीत ने व्हाइट के फ्रेम के गॉगल्स लगाए. इसके साथ ही बालों को दो पार्ट में डिवाइड करके दो बन बनाए जो उनके लुक को और भी ज्यादा क्यूट बना रहा है.

चलाया जादू

4/5
चलाया जादू

इन तस्वीरों में अवनीत कौर अपने लुक्स से और अदाओं से फैंस के ऊपर जादू चलाती नजर आईं. इसके साथ ही कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं. 

 

किया बॉलीवुड डेब्यू

5/5
किया बॉलीवुड डेब्यू

इन तस्वीरों को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'पूल डे.' आपको बता दें,अवनीत कौर ने हाल ने ही में बॉलीवुड में 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म से डेब्यू किया है. इस फिल्म में अवनीत के साथ नवाजुद्दीन लीड रोल में थे. दोनों के लिपलॉक सीन ने बवाल मचा दिया था. इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़