Advertisement
trendingPhotos2375914
photoDetails1hindi

'शाका लाका बूम बूम' की क्यूट-सी बच्ची, अब 33 की उम्र में हो गई है हद ग्लैमरस, कभी इंजेक्शन लगाकर हुई जवान! मोहतरमा के 5 बड़े विवाद

Hansika Motwani  Controversy: 'शाका लाका बूम बूम' की क्यूट-सी करुणा याद हैं जो संजू की बेस्ट फ्रेंड थी. वह अब 33 साल की हो गई हैं. जिनपर कभी इंजेक्शन लेकर जवान होने के आरोप लगे थे. इतना ही नहीं, एक बार तो एमएमएस लीक होने के चलते भी सुर्खियों में थीं. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये अदाकारा जो आज बर्थडे कर रही हैं सेलिब्रेट.

'शाका लाका बूम बूम' की करुणा

1/11
'शाका लाका बूम बूम' की करुणा

'शाका लाका बूम बूम' की करुणा वाली क्यूट सी बच्ची याद है? जी हां, वही जिसके गालों में डिंपल पड़ते थे. अब वह 33 साल की हो गई हैं, वो भी हद ग्लैमरस. जी हां, हम बात कर रहे हैं हंसिका मोटवानी की, जिनका आज बर्थडे है. वह अब टीवी के लिए कम और फिल्मों में ज्यादा काम कर रही हैं. उन्होंने साउथ सिनेमा में खूब नाम कमाया है. मगर करियर की इस रेस में कुछ दाग भी लगे. चलिए बताते हैं हंसिका मोटवानी की पूरी कहानी.

 

हंसिका मोटवानी के पैरेंट्स

2/11
हंसिका मोटवानी के पैरेंट्स

हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त, 1991 को मुंबई में एक सिंधी परिवार में हुआ था. उनके पिता प्रदीप मोटवानी एक बिजनेसमैन हैं. वहीं मां डॉक्टर हैं. दरअसल एक्ट्रेस की मां मोना मोटवानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं. लेकिन जब हंसिका छोटी थीं तभी उनके पैरेंट्स अलग हो गए.

विवादों में भी रहीं हंसिका मोटवानी

3/11
विवादों में भी रहीं हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी ने  बॉलीवुड और टॉलीवुड में काफी काम किया है. मगर इस बीच वह कई बार विवादों में भी आईं. कभी उनपर हार्मोनल इंजेक्शन को लेकर हद ग्लैमरस होने का आरोप लगा तो कभी एमएमएस लीक होने की वजह से बवाल मच दया. 

हंसिका मोटवानी का शाका लाका बूम बूम और सास भी कभी बहू थी

4/11
हंसिका मोटवानी का शाका लाका बूम बूम और सास भी कभी बहू थी

हंसिका के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की. पहले ही शो से वह छा गई थीं. बात है साल 2000 की जब वह 'शाका लाका बूम बूम' में करुणा के किरदार में दिखीं. वो करुणा जो लीड रोल संजू की बेस्ट फ्रेंड थीं. इसके बाद वह एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में दिखीं. इतना ही नहीं, वह ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म 'कोई मिल गया' में भी दिखी थीं. बचपन में वह जितनी क्यूट थीं बड़ी होकर हंसिका मोटवानी उतनी ही ग्लैमरस हो गईं.

क्यों गायब हो गई थी हंसिका मोटवानी

5/11
क्यों गायब हो गई थी हंसिका मोटवानी

कुछ समय के लिए हंसिका मोटवानी गायब भी हो गई थीं. वजह ये थी कि वह अपने परिवार के साथ विदेश चली गईं और 2007 में यानी 4 साल बाद लौटीं. इस बार उन्होंने हिंदी नहीं बल्कि साउथ की ओर रुख किया. तेलुगु फिल्म 'देशमुदुरु' के जरिए वह दिखीं तो हर कोई हक्का बक्का हो गया. अचानक से वह काफी अलग लग रही थीं. सिर्फ 16 की उम्र में उनका अंदाज देख आरोल लगने लगे कि उन्हें हार्मोनल इंजेक्शन लिए हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इन आरोपों को हमेशा गलत बताया है.

फिर लगे इंजेक्शन लेकर जवान होने के आरोप

6/11
फिर लगे इंजेक्शन लेकर जवान होने के आरोप

हंसिका मोटवानी की मां एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं. इसलिए ये अफवाहें आग की तरह फैल गई कि उन्होंने मां की मदद से बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए. खैर कई बार हंसिका ने इन आरोपों को फेक बताया.

 

18 साल बड़े एक्टर संग किया रोमांस

7/11
18 साल बड़े एक्टर संग किया रोमांस

एक बार फिर वह विवादों में तब आईं जब खुद से 18 साल बड़े एक्टर और सिंगर के साथ उन्होंने रोमांस किया. 16 साल की उम्र में  फिल्म 'आपका सुरूर' में हिमेश रेशमिया के साथ उन्हें रोमांस करता देख भी लोगों ने काफी सवाल उठाए थे. लेकिन बाजी तब पलटी जब उन्हें बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला.

बेस्ट फ्रेंड के पति से की शादी

8/11
बेस्ट फ्रेंड के पति से की शादी

हंसिका मोटवानी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनपर कभी 'घर तोड़ने वाली औरत' का टैग भी लगा था. हुआ ये था कि 4 दिसंबर, 2022 को एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग जयपुर के मुंदोता फोर्ट में धूमधाम से शादी की. दोनों की शादी अगर देखना चाहते हैं तो ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं जिसका नाम है 'लव, शादी, ड्रामा'.

दूसरी औरत का टैग

9/11
दूसरी औरत का टैग

दूसरी औरत का टैग हंसिका पर इसलिए लगा क्योंकि सोहेल कथुरिया की ये दूसरी शादी है. इससे पहले सोहेल, हंसिका की दोस्त रिंकी बजाज के पति थे. जब रिंकी और सोहेल की शादी हुई थी गोवा में तो हंसिका भी मौजूद थी. लेकिन पक्की सहेली के पति से ही उन्हें प्यार हो गया.

 

हंसिका मोटवानी MMS लीक वीडियो आरोप

10/11
हंसिका मोटवानी MMS लीक वीडियो आरोप

हंसिका मोटवानी साल 2015 में एमएमएस लीक की वजह से भी चर्चा में थीं. एक लड़की का नहाते हुए एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. दावा किया गया कि ये लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस हैं. मगर खुद हंसिका ने साफ किया कि वीडियो में वह नहीं, बल्कि कोई और लड़की है.

हंसिका मोटवानी का आरोप

11/11
हंसिका मोटवानी का आरोप

साल 2022 में वह एक बार फिर विवादों में आईं. तब उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. फिल्म 'माहा' के पोस्टर में हंसिका साध्वी की ड्रेस पहनकर चिलम फूंकती दिखीं थी. तब लोगों ने आपत्ति जताई थी और कहा था कि ऐसा करके उन्होंने धर्म का अपमान किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़