Advertisement
trendingPhotos2330982
photoDetails1hindi

23 साल की बेटी को भी अदाओं में मात देती हैं 43 की श्वेता तिवारी, नई फोटोज देख आप मानेंगे बात

Shweta Tiwari Latest Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस  श्वेता तिवारी ने अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के फैन्स ने तस्वीरों पर जमकर कमेंट किए हैं और बोला है कि श्वेता तिवारी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर हैं. कुछ लोग श्वेता की तुलना उनकी बेटी के साथ भी कर रहे हैं.

20 साल की लड़कियों को दे रहीं मात

1/6
20 साल की लड़कियों को दे रहीं मात

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना एक कैजुअल फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस फोटो मे श्वेता तिवारी बला की खूबसूरत लग रही हैं. टाइमलैस ब्यूटी और शानदार अंदाज में श्वेता तिवारी अपने इस फोटोशूट से सबको दीवाना बना रही है. 43 साल की उम्र में श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस, स्टाइल और खूबसूरती से 20-20 साल की लड़कियों को मात दे रही हैं.

बला की खूबसूरत लग रहीं श्वेता तिवारी

2/6
बला की खूबसूरत लग रहीं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का यह लुक कैजुअल कंफर्ट और चिक एलिगेंस का परफेक्ट मिक्सचर है. श्वेता ने अपनी इन नई तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया हैं. फैन्स श्वेता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटोशूट के लिए श्वेता तिवारी ने सफेद रंग का टॉप पहना है, जो नेट का है. इसके साथ श्वेता ने चौड़े पैर वाली बैगी डेनिम को पेयर किया है.

ईयररिंग्स के लगा रहे चार चांद

3/6
ईयररिंग्स के लगा रहे चार चांद

वाइड-लेग्ड डेनिम की श्वेता तिवारी की पसंद काफी कंफर्टेबल, लेकिन फैशनेबल भी है, जो एक फैशनेबल फोटोशूट के लिए आदर्श है. अपने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए श्वेता तिवारी ने कानों में मोतियों के बड़े-बड़े ईयररिंग पहने हैं, जो उनके रूप को और भी ज्यादा निखार रहे हैं. 

 

स्मोकी आइज से चलाया जादू

4/6
स्मोकी आइज से चलाया जादू

श्वेता तिवारी ने स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. लाइट मेकअप के सात श्वेता तिवारी ने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनकी उम्र को और भी कम कर रहा है. अपने इन नए फोटोज में 43 साल की श्वेता तिवारी अपनी 23 साल की बेटी पलक तिवारी पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं.

बेटी पलक को देती हैं टक्कर

5/6
बेटी पलक को देती हैं टक्कर

श्वेता तिवारी की इन फोटोज पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स कह रहे हैं कि श्वेता तिवारी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. नए फोटोशूट में श्वेता तिवारी के हाथ में एक किताब है, जो उनके रीडिंग के शौक को दिखा रही है. श्वेता की इन फोटोज पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, कौन कहता है कि वह 43 साल की है.... "वह अ हॉटी मोम्मी!". वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "श्वेता ऐसी होंगी...उम्र? ये क्या, मैं तो अपनी बेटी से भी छोटी हूं."

 

दो बच्चों की मां हैं श्वेता तिवारी

6/6
दो बच्चों की मां हैं श्वेता तिवारी

बता दें कि श्वेता तिवारी दो बच्चों क मां हैं. पहले पति राजा से उनकी बेटी पलक तिवारी हैं, जो 23 साल की हैं. 2007 में राजा से डिवोर्स के बाद श्वेता तिवारी ने 2013 में अभिनव कोहली संग दूसरी शादी रचाई, जिनसे उनका बेटा रेयांश हैं. हालांकि, अब श्वेता और अभिनव का भी तलाक हो चुका है. श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़