Advertisement
trendingPhotos2336699
photoDetails1hindi

शर्ट में नॉट लगाकर श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किए ऐब्स, 43 साल की एक्ट्रेस ने ढा दी कयामत

Shweta Tiwari: मशूहर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती और फिगर से सभी को हैरान कर दिया है. 43 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने नॉट वाली शर्ट में अपने टोन्ड ऐब्स फ्लॉन्ट किए हैं, जिन्हें देख फैन्स का मुंह खुला रह गया है.

 

श्वेता तिवारी ने दिखाए टोन्ड ऐब्स

1/6
श्वेता तिवारी ने दिखाए टोन्ड ऐब्स

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जब भी अपनी कोई फोटो इंस्टाग्राम शेयर करती हैं तो इंटरनेट पर बवाल मच जाता है. 43 साल की श्वेता तिवारी एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की और सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया. श्वेता तिवारी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके टोन्ड ऐब्स भी नजर आ रहे हैं.

शर्ट-पैंट पहने हुए नजर आईं

2/6
शर्ट-पैंट पहने हुए नजर आईं

श्वेता तिवारी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में शर्ट-पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं, जो काफी ग्लैमरस हैं. श्वेता तिवारी ने इस फोटो शूट के लिए बेज सिल्क की कढ़ाई वाली शर्ट पहनी है. श्वेता तिवारी ने इस शर्ट को नॉट के जरिये बांधा हुआ है, जिसकी वजह से ये क्रॉप टॉप वाला लुक दे रही है. 

नॉटेड शर्ट में फ्लॉन्ट किए ऐब्स

3/6
नॉटेड शर्ट में फ्लॉन्ट किए ऐब्स

श्वेता तिवारी ने इस शर्ट के साथ ब्लैक कलर की ट्राउजर पेयर की है, जिस पर सीक्वेंस का काम किया हुआ है. श्वेता तिवारी का यह लुक काफी ग्लैमरस हैं, लेकिन अपने इस आउटफिट में वह अपने ऐब्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

खूबसूरती देख फैन्स हो रहे हैं फिदा

4/6
खूबसूरती देख फैन्स हो रहे हैं फिदा

श्वेता तिवारी ने अपने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वह एक 23 की बेटी की मां हैं.

सोशल मीडिया पर फैन्स कर रहे तारीफ

5/6
सोशल मीडिया पर फैन्स कर रहे तारीफ

श्वेता तिवारी की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर फैन्स भी भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मोस्ट ब्यूटीफुल लेडी'. वहीं, एक अन्य लिखा, 'खूबसूरत परी'.  एक अन्य यूजर ने उन्हें पावर लेडी भी कहा है. बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो बार शादी की थी और दोनों बार ही उन्हें धोखा मिला.

मुश्किलों भरा रहा है श्वेता तिवारी का जीवन

6/6
मुश्किलों भरा रहा है श्वेता तिवारी का जीवन

श्वेता तिवारी अब अपने दोनों बच्चों- बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ मुंबई में रहती हैं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी एक एक्ट्रेस हैं, जबकि उनका बेटा रेयांश अभी 7 साल का है. अपने बच्चों को वक्त देने के लिए श्वेता तिवारी डेली सोप से किनारा कर लिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़