Advertisement
photoDetails1hindi

49 साल की काजोल देसी लुक में बेटी नीसा को देती हैं टक्कर, अदाओं के साथ लूटती हैं महफिल

Kajol Photos: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल आज भी सिल्वर स्क्रीन पर अपनाी अदाकारी का दम दिखा रही है. सिर्फ अदाकारी ही नहीं काजोल अपनी आदाओं के लिए भी फैंस के बीच खूब फेमस हैं. काजोल 49 की उम्र में अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. काजोल अपनी बेटी नीसा देवगन को भी लुक्स के मामले में मात देती नजर आती हैं. 

49 की उम्र में बेटी को देती हैं मात

1/6
49 की उम्र में बेटी को देती हैं मात

काजोल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने साथ-साथ बेटी नीसा की तस्वीरें भी कई बार इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. काजोल कभी ग्लैमरस तो कभी देसी लुक में अपनी अदाएं दिखाती नजर आती हैं. लेकिन यहां हम काजोल के स्टाइलिश साड़ी लुक की बात कर रहे हैं, जिसमें वह अपनी बेटी को भी मात देती नजर आईं. 

काजोल

2/6
काजोल

काजोल तस्वीर में गोल्डन सीक्वन साड़ी पहने कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. काजोल ने सीक्वन साड़ी के साथ कटस्लीव गला बंद ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस चमचमाती साड़ी के साथ किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. काजोल ने सिर्फ कानों में छोटे ईयरिंग्स पहने हैं. 

काजोल का स्टाइलिश लुक

3/6
काजोल का स्टाइलिश लुक

काजोल ने अपना लुक सटल ब्राउन शेड मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. काजोल ने अपने बालों को पीछे की तरफ एक पोनी में बांधा है. काजोल का यह साड़ी लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

लगती हैं कमाल

4/6
लगती हैं कमाल

काजोल 49 की उम्र में भी अपने सिजलिंग और स्टाइलिश लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं. काजोल सिर्फ स्टाइलिश लुक्स नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा रही हैं. 

काजोल की बेटी नीसा

5/6
काजोल की बेटी नीसा

 वहीं काजोल की बेटी नीसा देवगन भी अपनी मम्मी को ग्लैमर में पूरी टक्कर देती हैं. नीसा के साथ यह फोटो काजोल ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फोटो में नीसा देवगन पिंक कलर का स्टाइलिश लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. नीसा देवगन ने लहंगा-चोली के साथ किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की है. 

नीसा देवगन की फोटोज

6/6
नीसा देवगन की फोटोज

नीसा देवगन ने सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन रखकर अपना लुक पूरा किया है. अगर नीसा और काजोल के लुक को कंपेयर करें तो ज्यादा एलिगेंट और स्टाइलिश लुक काजोल का ही लगता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़