Advertisement
trendingPhotos2362353
photoDetails1hindi

Cheapest Country To Visit: सस्ती फ्लाइट और कम खर्च, जरा से पैसों में कर आइए इन 5 देशों की सैर!

क्या आप भी विदेश घूमने के सपने देखते हैं, लेकिन बजट की कमी आड़े आ जाती है? परेशान मत होइए, दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां आप कम पैसे में भी खूब एंजॉय कर सकते हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा! भारत से सस्ती फ्लाइट के जरिए आप पहुंच सकते हैं इन खूबसूरत देशों में और बिता सकते हैं एक यादगार छुट्टी. तो तैयार हो जाइए बजट ट्रिप के लिए, क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं उन देशों के बारे में जहां आप कम पैसे में खूब मजे कर सकते हैं.

5. वियतनाम

1/5
5. वियतनाम

वियतनाम में भी आप कम बजट में खूबसूरत जगहों की सैर कर सकते हैं. यहां की प्राकृतिक सुंदरता, सस्ते होटल और स्वादिष्ट खाना आपको जरूर लुभाएगा.

4. थाईलैंड

2/5
4. थाईलैंड

थाईलैंड में सस्ते होटल, सस्ते ट्रांसपोर्ट और सस्ते खाने के ऑप्शन मिल जाते हैं. यहां आप बीच पर रिलैक्स कर सकते हैं, खरीदारी का मजा ले सकते हैं और थाई खाना ट्राई कर सकते हैं.

1. नेपाल

3/5
1. नेपाल

भारत के पड़ोसी देश नेपाल बजट ट्रिप के लिए सबसे पॉपुलर विकल्पों में से एक है. यहां आप कम पैसे में खूबसूरत हिमालय की वादियों का लुत्फ उठा सकते हैं। काठमांडू, पोखरा जैसे शहरों में रहना और खाना काफी सस्ता है.

2. भूटान

4/5
2. भूटान

प्रकृति की गोद में बसा भूटान भी बजट ट्रिप के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. यहां की खूबसूरत वादियां, मठ और संस्कृति आपको मंत्रमुग्ध कर देंगी. हालांकि, यहां पर टूरिस्ट वीजा के लिए थोड़े पैसे देने पड़ते हैं, लेकिन इसके बाद आपका खर्च काफी कम आ जाएगा.

3. श्रीलंका

5/5
3. श्रीलंका

श्रीलंका भी भारत के नजदीक होने के कारण बजट ट्रिप के लिए अच्छा ऑप्शन है. यहां के खूबसूरत बीच, ऐतिहासिक स्थल और स्वादिष्ट खाना आपको लुभाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़