Advertisement
trendingPhotos2333623
photoDetails1hindi

69 की उम्र में रेखा ने अपने रॉयल लुक का बनाया कायल, टाइमलेस ब्यूटी की नई Photos एक टक देखते रह जाएंगे आप!

Rekha Photos: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा 69 की उम्र में भी अपने स्टाइल और एलिगेंस का जादू बिखेरना जानती हैं. बीती शाम रेखा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में पहुंची थीं. जहां एक दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने रॉयल लुक से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आइए, यहां स्लाइढ्स में देखते हैं रेखा की नई फोटोज...

 

रेखा का रॉयल लुक

1/5
रेखा का रॉयल लुक

रेखा का चार्म ऐसा है कि वह जहां भी जाती हैं, लाइमलाइट उनके पीछे खिंची चली आती है. बीती शाम भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब दिग्गज एक्ट्रेस ने रॉयल लुक में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरेमनी में एंट्री ली. रेखा ने 69 की उम्र में स्टाइल और एलिगेंस के साथ ऐसा रॉयल लुक दिखाया, जिसकी जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम हैं. 

गोल्डन साड़ी में लगीं कमाल

2/5
गोल्डन साड़ी में लगीं कमाल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में रेखा गोल्डन कलर की साड़ी पहन पहुंची थीं. रेखा ने गोल्डन साड़ी मरून कलर के फुल स्लीव ब्लाउज के साथ कैरी की थी, जिसपर गोल्डन धागे की खूबसूरत कढ़ाई की गई थी. 

ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद

3/5
ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद

रेखा ने माथे पर टीका, गले में बड़ा-सा हार और हाथों में खूब सारी चूड़ियां पहनी थीं. साथ ही दिग्गज एक्ट्रेस ने हाथ में पोटलीनुमा बैग गोल्डन कलर का बैग कैरी किया था. 

रेखा की फोटोज वायरल

4/5
रेखा की फोटोज वायरल

रेखा ने ब्राउन शेड मेकअप के साथ मरून लिपस्टिक लगाकर अपना लुक पूरा किया था. दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़, एक कंधे पर रखा था.  

रेखा की फिल्में

5/5
रेखा की फिल्में

अनंत-राधिका की वेडिंग सेरेमनी पर रेखा ने कभी स्टाइल तो कभी स्माइल के साथ पैप्स के लिए पोज किया. रेखा के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रेखा एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर में सिलसिला, खून भरी मांग, उमराव जान, खूबसूरत, दिल है तुम्हारा, सुहागर, घर जैसी फिल्में दी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़