Advertisement
trendingPhotos2265865
photoDetails1hindi

अनंत अंबानी-राधिका सेकेंड प्री वेडिंग: 12 विमानों से इटली पहुंच रहे 800 गेस्ट, लग्जरी क्रूज़ पर 4 दिन चलेगी पार्टी, 4380 KM के सफर को 'खास' बनाएंगे अंबानी

Anant Ambani-Radhika Merchant: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जुलाई में होने वाली है. शादी से पहले अंबानी फैमिली ने दूल्हा-दुल्हन के लिए ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है. 

अनंत-राधिका प्री वेडिंग

1/6
अनंत-राधिका प्री वेडिंग

Anant Ambani-Radhika Merchant: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जुलाई में होने वाली है. शादी से पहले अंबानी फैमिली ने दूल्हा-दुल्हन के लिए ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है.  जामनगर में तीन दिन चले प्री वेडिंग फंक्शन के बाद अब अनंत राधिका के लिए सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है.  इस बार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए लग्जरी क्रूज़ को चुना गया है.  

खास होगा सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन

2/6
 खास होगा सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन

 

अंबानी परिवार ने इटली में लग्जरी क्रूज पर प्री वेडिंग फंक्शन रखा है. ये फंक्शन चार दिन चलने वाला है. 29 मई से 1 जून तक चलेगा. अनंत-राधिका का सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी जिस क्रूज पर होगा उसका नाम सेलिब्रिटी एसेंट है. 29 मई को यह क्रूज अंबानी परिवार के खास मेहमानों को लेकर इटली के पालेर्मो पोर्ट से रवाना होगा और 4380 किलोमीटर का सफर कर 1 जून को सदर्न फ्रांस पहुंचेगा. 

समंदर में तैरता 5 स्टार होटल

3/6
 समंदर में तैरता 5 स्टार होटल

 

 सेलिब्रिटी एसेंट क्रूज समंदर में तैरता एक 5 स्टार होटल है. क्रूज पर 5-स्टार होटल की तमाम सुविधाओं हैं.  इस क्रूज की  कैपेसिटी 3279 है. अंबानी के फंक्शन में देस-विदेश से 800 मेहमान पहुंच रहे हैं. इन मेहमानों की खातिरदारी के लिए ने 600 स्टाफ होंगे.   

12 विमानों से पहुंच रहे गेस्ट

4/6
 12 विमानों से पहुंच रहे गेस्ट

 

अनंत-राधिका के सेकेंड प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए 12 विमानों से गेस्ट इटली पहुंच रहे हैं. 29 मई को सफर की शुरुआत इटली के पालेर्मो पोर्ट से होगी. क्रूज पालेर्मो शहर से पहले सिविटावेक्चिआ पोर्ट पहुंचेगा.  

इनविटेशन कार्ड

5/6
इनविटेशन कार्ड

 

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग का इनविटेशन कार्ड सामने आया है.  व्हाइट और ब्लू कलर के इस कार्ड को  "ला विटे ई अन वियाजियो," के साथ शुरु किया गया है, जिसका मतलब है 'जीवन एक यात्रा है'.  इटली में सिसिली के शहर पलेर्मो पर वेलकम लंच थीम के साथ फंक्शन की शुरुआत होगी. 

क्या-क्या होगा खास

6/6
 क्या-क्या होगा खास

 

29 मई को लंच के बाद शाम में 'तारों वाली रात' थीम पार्टी है. उसके अगले दिन 30 मई को 'ए रोमन हॉलिडे'  थीम रखी गई है. 30 मई की रात 'ला डोल्से फार निएंटे' थीम पार्टी है, इसके बाद रात 1 बजे 'टोगा पार्टी' होगी. 31 मई 'वी टर्न्स वन अंडर द सन', 'ले मास्करेड', 'पार्डन माई फ्रेंच' अलग-अलग थीम की पार्टी रखी गई है. 1 जून को 'ला डोल्से वीटा' के बाद  पार्टी खत्म होगी. क्रूज चार दिन में  4380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा, जहां प्री वेडिंग पार्टी खत्म होगी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़